शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकRealme 43 inch FHD LED Smart Android TV पर मिल रही झप्परफाड़...

Realme 43 inch FHD LED Smart Android TV पर मिल रही झप्परफाड़ डील, Flipkart Sale देखते ही कहेंगे-सारे लूट लूं!

Date:

Related stories

Realme 43 inch FHD LED Smart Android TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम और इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है , आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 44 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे realme 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android 2022 के Model पर मिल रहे 44 फीसदी के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 35999 रुपए की जगह 19999 रुपए में मिलेगा।

Realme 43 inch FHD LED Smart Android TV पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

वहीं, अहर आप ICICI Bank Credit Card और Kotak Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Realme 43 inch FHD LED Smart Android TV के फीचर्स

फीचरRealme 43 inch FHD LED Smart Android TV :
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
रिसॉल्यूशनFull HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड24 W
ऑडियो टेक्नोलॉजीDolby Audio
ऑपरेटAndroid, iOS
कॉन्टेंट प्रोवाइडरNetflix, YouTube, Prime Video

Realme 43 inch FHD LED Smart Android TV का ऑडियो आपको काफी अलग तरह का फील देगा। इसके साथ ही इसकी बड़ी स्क्रीन भी ग्राहकों को पसंद आ सकती है। अगर आपको भी घर पर ही टीवी का जबरदस्त मजा लेना है तो ये स्मार्ट टीवी अच्छा विकल्प हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories