गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकपलक झपकाते ही चार्ज हो जाएगा Realme का ये 5G स्मार्टफोन, ...

पलक झपकाते ही चार्ज हो जाएगा Realme का ये 5G स्मार्टफोन, 240W Charger के साथ मिल रहा जबरा कैमरा

Date:

Related stories

Realme GT Neo5: चीनी कंपनी रियलमी Realme देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के कारण पसंद की जाती है। Realme ने कुछ ही समय में टेक मार्केट में एक अलग पहचान बनाई है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके अपकमिंग के फोन का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अपने यूजर्स के इसी बढ़ते क्रेज के दोखते हुए रियलमी एक जबरदस्त फोन लेकर आया है। जिसका चार्जर ही इसकी पहचान है। Realme GT Neo5 को कंपनी बहुत जल्द मार्केट में उतार सकती है। ऐसे में ये फोन अपने जबरदस्त बैटरी बेकअप को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। खबरों की मानें तो इस शानदार फोन के साथ 240W का चार्जर मिल सकता है।

Realme GT Neo5 जबरदस्त चार्जर के साथ होगा लॉन्च

इस फोन की  ऑफिशियल इमेज सामने आने आने से इसके धांसू कैमरे का खुलासा हुआ है। इसकी तस्वीर को नजदीक से देखने पर पता चलता है कि, ये फोन SuperVOOC ब्रांडिंग के साथ आएगा और इस पर 12A करंट के साथ 20V power दी जाएगी। खबरों की मानें तो इस फोन के चार्जर के साथ एक कस्टमाइज USB-C कनेक्टर भी मिल सकता है। बैटरी और फोन को सुरक्षा देने के लिए इस फोन में  ई-मार्कर इनक्रिप्शन चिप दी गई है। इस फोन में  फाइव लेयर का सिक्योरिटी प्रोटेक्शन दी गई है। Realme GT Neo5 के फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसके कुछ लीक फीचर्स हैं, जिनको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Realme GT Neo5 के फीचर्स

प्रोसेसरSnapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट
कैमराSony IMX890 का प्राइमरी कैमरा
डिस्प्ले6.7 इंच का OLED डिस्प्ले
स्कैनरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर
बैटरी4,600mAh की बैटरी
चार्जर240W का चार्जर

Realme GT Neo5 फोन में क्या है खास?

Realme GT Neo5 स्मार्टफोन सीरीज के साथ लॉन्च होगा।जिसमें यूजर्स को 240W का चार्जर दिया जा रहा है। इस चार्जर से पलक झपकते ही मिनटों में फोन चार्ज हो जाएगा। इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इस शानदार फोन को इसी साल लॉन्चिया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories