सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकRealme ला रहा अब तक का सबसे पतला Narzo 53 स्मार्टफोन, कैमरा...

Realme ला रहा अब तक का सबसे पतला Narzo 53 स्मार्टफोन, कैमरा और लुक लड़कियों कर देगा पागल

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Realme Narzo 53: आने वाली 18 मई 2023 को Realme Narzo 53 स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है और इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लॉन्च किया जाएगा। इसको लेकर कंपनी ने आधिकारिक रूप से जानकारी दे दी है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि यह फोन कंपनी का सबसे पतला और स्लिम फोन होने वाला है। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा, जिसे 10 हजार रूपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। तो आइए इस फोन की सभी जानकारी जानते हैं।  

ये भी पढ़ें: Google Pixel Fold फोन की पहली झलक आई सामने, इन फीचर्स से क्या Samsung Galaxy Z Fold 4 फोन को दे पाएगा टक्कर

Realme Narzo N53 का डिजाइन और संभावित स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo N53 का डिजाइन गोल्ड फिनिश के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसके रियर पैनल में कैमरे के लिए 3 कटआउट दिए जा सकते हैं। इन कटआउट में 2 कैमरा सेंसर मिलेंगे और एक फ्लैश लाइट। फ्लैश लाइट वाला कटआउट एक्सट्रा कैमरे की तरह ही दिखता है। इसके दायीं तरफ एक पावर बटन भी दिखेगा और इसका फिंगरप्रिंट स्कैनर पावर बटन में लैस होगा।

SmartphoneRealme Narzo N53
Thickness7.49mm
Battery5000Mah
Charging33W
Ram4GB/6GB
Storage64GB/128GB

Realme Narzo N53 की कीमत

Realme Narzo N53 दो स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें इसका पहला वेरिएंट 4GB Ram और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। तो वहीं, इसका दूसरा वेरिएंट 6GB Ram और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। यह फोन 10 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इसका पहला 4GB + 64GB वेरिएंट 9999 रुपये और इसका दूसरा 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 10999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories