शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकRed Magic Gaming Tablet की 10000mah की बैटरी सिर्फ 55 मिनट में...

Red Magic Gaming Tablet की 10000mah की बैटरी सिर्फ 55 मिनट में हो जाएगी फुल, Xiaomi Pad 6 को देगा टक्कर!

Date:

Related stories

Vivo ने X Fold 2 और X Flip के साथ Pad 2 टैबलेट किया लॉन्च, मिलेंगे तगड़े फीचर्स…इन खूबियों से होगा लैस

Vivo ने अपने 2 नए फोल्डेबल स्मार्टफोन और एक पैड 2 टैबलेट को चीनी मार्केट में लॉन्च किया है और इन्हे Vivo X Fold 2, X Flip और Vivo Pad 2 का नाम से लॉन्च किया गया है।

Motorola का Moto Tab G70 टैबलेट 15 हजार रुपए हुआ सस्ता, 11 इंच डिस्प्ले के साथ मिल रहा पावरफुल प्रोसेसर

मोटोरोला ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपना Android बेस्ड Tablet Moto Tab G70 को लॉन्च किया था, लेकिन कंपनी ने अब इस टैबलेट की कीमत में 15 हजार रुपये की कटौती कर दी है। ऐसे में आप कम कीमत वाला टैबलेट तलाश कर रहे हैं तो आप Moto Tab G70 टैबलेट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Red Magic Gaming Tablet: टेक्नोलॉजी सेगमेंट में इस वक्त एक के बाद एक नए और धमाकेदार गैजेट्स एंट्री ले रहे हैं। अगर आप एक दिन पहले किसी स्मार्टफोन या टैबलेट को अपने लिए सर्च कर रहे थे तो आज उससे भी बेहतर स्मार्टफोन या टैबलेट की जानकारी सामने आ जाती है। इसी बीच नुबिया इंफोटेक ने अपने मेगा इवेंट में कई स्पेशल डिवाइस को लॉन्च किया है। इसमें Red Magic गेमिंग टैबलेट (Red Magic Gaming Tablet) और Red Magic 8S Pro सीरीज का स्मार्टफोन शामिल है। जानिए क्या है इनकी खासियतें और कीमत।

Red Magic Gaming Tablet की खास जानकारी

रेड मैजिक गेमिंग टैबलेट में काफी शानदार खूबियां दी गई हैं। कंपनी ने इस टैबलेट को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें Red Magic 8S Pro और Red Magic 8S Pro+ वर्जन में लाया गया है। कंपनी ने टैबलेट को ऑल मेटल बॉडी से तैयार किया है। इस टैबलेट को यूएल ब्लू लाइट आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेट भी दिया गया है।

Red Magic Gaming Tablet की खूबियां

इस डिवाइस में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 12.1 इंच की 2.5K LCD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 144hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। इसमें 600 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। ये टैबलेट एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है। इसमें 16जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Red Magic Gaming Tablet की बैटरी

नुबिया ने इस डिवाइस को चलाने के लिए इसमें 10000mah की बैटरी के साथ 80 वाट का मैजिक फ्लैश फास्ट चार्जर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसे सिर्फ 55 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 13एमपी का बैक कैमरा और 16एमपी का सेल्फी कैमरा मिलता है। इस टैबलेट का ऑडियो सिस्टम भी शानदार है। इसमें हाई-फाई क्वॉड स्पीकर सिस्टम दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5G नेटवर्क सपोर्ट, वाई-फाई-6, ब्लूटूथ 5.3 और आईसीई कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है।

फीचर्सRed Magic Gaming Tablet
प्रोसेसरSnapdragon 8+ Gen 1
स्क्रीन12.1 इंच
बैटरी10000mah
रियर कैमरा13एमपी
फ्रंट कैमरा16एमपी

Red Magic Gaming Tablet की कीमत

12जीबी मॉडल की कीमत 44273 रुपये और 16जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 52209 रुपये रखी गई है। इसे 11 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस टैबलेट को चीन में ही लॉन्च किया गया है, इसे भारत में नहीं खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories