गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेक8000 से कम कीमत में क्या Redmi 12C 5G स्मार्टफोन OPPO और...

8000 से कम कीमत में क्या Redmi 12C 5G स्मार्टफोन OPPO और VIVO के छुड़ाएगा छक्के? फीचर्स कर देंगे घायल

Date:

Related stories

Redmi 12C 5G:चीनी कंपनी Redmi अपने जबरदस्त स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। यही कारण है Redmi का जब भी कोई नया स्मार्टफोन आता है तो वो छा जाता है। रेडमी के स्मार्ट फोन अच्छे कैमरे के साथ किफायती कीमत पर मिल जाते हैं। अगर आप भी रेडमी का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको Redmi के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 12C 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। Redmi 12C 5G का एक पोस्टर सामने आया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, फोन काफी जबरदस्त लग रहा है। इसके साथ ही इसके कुछ फीचर्स को लेकर भी दावा किया जा रहा है। चलिए आपको इस जबरदस्त स्मार्ट फोन से जुड़ी खास बातों के बारे में बताते हैं। इसका मुकाबला OPPO और VIVO  जैसे फोन्स से है।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

Redmi 12C 5G के फीचर्स

डिस्प्ले 6.71 इंच का LCD HD+ रेजलूशन वाला डिस्प्ले
लुक वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन
दमदार प्रोसेसर  MediaTek Helio G85 प्रोसेसर
रेम/स्टोरेज  LPDDR4X RM और eMMC 5.1 स्टोरेज 
ऑपरेट Android 13 पर बेस्ड MIUI 13 
फीचर डुअल SIM कार्ड, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1 और GNSS 
सेंसर फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर 10W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कैमरा 50MP का प्राइमरी/  2MP का डेप्थ सेंसर/ सेल्फी 5MP का फ्रंट कैमरा

Redmi 12C 5G स्मार्टफोन कब होगा लॉन्च?

Redmi 12C 5G के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। इस फोन में आपको अच्छे कैमरे के साथ-साथ अच्छा प्रोसेसर भी मिलेगा। Redmi 12C की ग्लोबल लॉन्चिंग 26 फरवरी को किया जाएगा। इस फोन के  MediaTek Helio G85 प्रोसेसर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस फोन को ग्रीन, पिंक, ब्लैक और ब्लू कलर में मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन को 7999 रूपए में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories