Redmi 12C

Redmi 12C: चीनी कंपनी शाओमी का सबब्रांड कहा जाने वाला Redmi बहुत जल्द अपने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Redmi 12C को मार्केट में पेश करने वाली है। इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। अब खबर है कि, कुछ नए फीचर्स के साथ कंपनी इस फोन को मार्केट में उतार सकती है। Redmi 12C स्मार्टफोन Redmi 11 सीरीज के बजट वाले फोन को रिप्लेस करने जा रहा है। इस तरह की खबरें चल रही हैं। इस फोन को कम दाम में अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

Redmi 12C के फीचर्स

डिस्प्ले6.71 इंच का LCD HD+ रेजलूशन वाला डिस्प्ले
डिजाइनवाटरड्रॉप नॉच डिजाइन
प्रोसेसर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर
रेम/स्टोरेज LPDDR4X RM और eMMC 5.1 स्टोरेज 
ऑपरेटAndroid 13 पर बेस्ड MIUI 13 
फीचरडुअल SIM कार्ड, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1 और GNSS 
सेंसरफिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर
बैटरी5,000mAh की बैटरी
चार्जर10W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कैमरा50MP का प्राइमरी/  2MP का डेप्थ सेंसर/ सेल्फी 5MP का फ्रंट कैमरा

Redmi 12C में क्या है खास?

Redmi 12C को काफी अच्छा फोन बताया जा रहा है। जिसे  NBTC से लिस्टिंग किया गया है। आपको बता दें,  इस फोन को BIS और NBTC पर मॉडल नंबर 22120RN86G का नाम दिया गया है। इसमें अच्छे कैमरे के साथ MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर भी दिया गया है। इस फोन को फरवरी 2023 में ही पेश किया जाएगा। इस फोन की पहली झलक ने ही यूजर्स को दीवाना बना दिया है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...