मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमटेकअपने ही बजट फोन Redmi 11 को रिप्लेस करने आ रहा Redmi...

अपने ही बजट फोन Redmi 11 को रिप्लेस करने आ रहा Redmi 12C! लुक और फीचर्स देख बोल पड़े यूजर-‘वाह क्या फोन है’

Date:

Related stories

कम कीमत और फीचर्स के मामले में Redmi 12C और Moto G13 एक दूसरे को देते हैं जबरदस्त टक्कर! एक क्लिक में देखें...

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Redmi 12C और Moto G13 के बारे में विचार कर सकते हैं। ये दोनों स्मार्टफोन एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देते हैं। इनकी कीमत 10000 रुपए से कम है।

एक नहीं दो स्मार्ट फोन से तबाही मचाएगा xiaomi, Redmi Note 12 4G के साथ Redmi 12C इस दिन देगा तूफानी दस्तक

रेडमी जल्दी ही अपने दो स्मार्टफोन Redmi Note 12 4G और Redmi 12C लॉन्च करने जा रही है। इसकी लॉन्चिंग डेट 30 मार्च 2023 निर्धारित की गई है। इसे शाओमी फैन फेस्टिवल के तहत लॉन्च किया जा सकता है।

छोटे मगर मोटे फीचर्स से धूम मचाने आ गया Redmi 12C 5G स्मार्टफोन, कैमरा देख कहेंगे-दिल जीत लिया

Redmi 12C 5G में इसका दमदार प्रोसेसर और कैमरा इसकी पहचान बना हुआ है। इस फोन को मार्केट में 10000 रूपए से कम की कीमत यानि की 9585 रूपए की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Redmi 12C: चीनी कंपनी शाओमी का सबब्रांड कहा जाने वाला Redmi बहुत जल्द अपने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Redmi 12C को मार्केट में पेश करने वाली है। इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। अब खबर है कि, कुछ नए फीचर्स के साथ कंपनी इस फोन को मार्केट में उतार सकती है। Redmi 12C स्मार्टफोन Redmi 11 सीरीज के बजट वाले फोन को रिप्लेस करने जा रहा है। इस तरह की खबरें चल रही हैं। इस फोन को कम दाम में अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

Redmi 12C के फीचर्स

डिस्प्ले 6.71 इंच का LCD HD+ रेजलूशन वाला डिस्प्ले
डिजाइन वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन
प्रोसेसर  MediaTek Helio G85 प्रोसेसर
रेम/स्टोरेज  LPDDR4X RM और eMMC 5.1 स्टोरेज 
ऑपरेट Android 13 पर बेस्ड MIUI 13 
फीचर डुअल SIM कार्ड, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1 और GNSS 
सेंसर फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर 10W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कैमरा 50MP का प्राइमरी/  2MP का डेप्थ सेंसर/ सेल्फी 5MP का फ्रंट कैमरा

Redmi 12C में क्या है खास?

Redmi 12C को काफी अच्छा फोन बताया जा रहा है। जिसे  NBTC से लिस्टिंग किया गया है। आपको बता दें,  इस फोन को BIS और NBTC पर मॉडल नंबर 22120RN86G का नाम दिया गया है। इसमें अच्छे कैमरे के साथ MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर भी दिया गया है। इस फोन को फरवरी 2023 में ही पेश किया जाएगा। इस फोन की पहली झलक ने ही यूजर्स को दीवाना बना दिया है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories