रविवार, मई 26, 2024
होमटेकRedmi A3: 12GB RAM के साथ Valentine Day पर लॉन्च होगा धांसू...

Redmi A3: 12GB RAM के साथ Valentine Day पर लॉन्च होगा धांसू Smartphone, मिलेगा प्रीमियम हेलो डिजाइन

Date:

Related stories

Phone Hacked: ये चीजें बता देती हैं आपका फोन हो चुका है हैक! ऐसे रहें सेफ

Phone Hacked: बढ़ते अविष्कार और तकनीक ने जितना इंसान...

Redmi A3: भारत का स्मार्टफोन (Smartphone) बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है। कई कंपनियां अपने नए मॉडलों के साथ लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। इसी बीच नामी फोन कंपनी रेडमी जल्द ही एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

जी हां, रेडमी ए3 फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। रेडमी कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में 14 फरवरी 2024 को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) वाले दिन मार्केट में उतारेगी। ऐसे में जानिए क्या है इस फोन की खूबियां।

Valentine Day पर आएगा Redmi A3 Smartphone

रेडमी ए3 स्मार्टफोन में प्रीमियम हेलो डिजाइन देखने को मिलेगा। इस फोन में 6GB रैम के साथ 6GB की वर्चुअल रैम का विकल्प मिलेगा। इस तरह से ये फोन 12GB रैम के साथ आएगा। साथ ही डिवाइस में 5000mah की बैटरी दी जाएगी।

इसके साथ फास्ट चार्जर मिलेगा। फोन में 90hz की रिफ्रेश रेट मिलेगी, इस वजह से ये फोन काफी स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ काम करेगा। इस फोन के रियर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जो ड्यूल कैमरा सेटअप के आएगा।

Redmi A3

रेडमी ए3 Smartphone के संभावित फीचर्स

रेडमी ए3 फोन Green, Blue और Black  कलर्स में आ सकता है। इसमें 6.71 इंच की HD डिस्प्ले दी जा सकती है। साथ ही इस डिवाइस में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट मिल सकता है। इस हैंडसेट के साथ 10W का यूएसबी टाइप सी स्पोर्ट चार्जर आ सकता है।

स्क्रीन6.71 इंच
प्रोसेसरMediaTek Helio G36
बैटरी5000mah
ओएस एंड्रॉइड 13
रियर कैमरा13MP+8MP
सेल्फी कैमरा8MP

मोबाइल के बैक साइड पर 13MP का मेन कैमरा और 8MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। ये फोन 7 से 9 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, इसकी सही जानकारी के लिए इसके लॉन्च होने का इंतजार करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories