शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेक32 इंच का HD डिस्प्ले वाला Redmi Fire TV हुआ लॉन्च, कीमत...

32 इंच का HD डिस्प्ले वाला Redmi Fire TV हुआ लॉन्च, कीमत और फीचर्स खरीदने को कर देंगे मजबूर

Date:

Related stories

Redmi Smart Fire TV 32: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी Redmi ने ग्राहकों के लिए अपना पहला Smart Fire TV 32 को लॉन्च कर दिया है। इस टीवी की पहली बुकिंग 21 मार्च से Amazon और Mi.com पर शुरू हो जाएगी। इसमें Amazon के Fire OS के सपोर्ट के साथ अमेजन, एलेक्सा स्ट्रीमिंग और स्मार्ट होम इकोसिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है। इस Smart TV के बेजल्स काफी पतले हैं जिस वजह से इसमें स्क्रीन साइज काफी ज्यादा देखने को मिलता है। इस टीवी की खास बात यह है कि इसके आने वाले रिमोट से ही सेट-टॉप बॉक्स को भी कंट्रोल किया जा सकता है। तो आइए देखते हैं कि क्या कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स इस Redmi Smart Fire TV में मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: POCO X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, AMOLED डिस्प्ले और SNAPDRAGON 695 SOC के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Redmi Smart Fire TV 32 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Redmi Smart Fire TV को कंपनी ने एक ही मॉडल 32 इंच वाले साइज में लॉन्च किया है। इसका डिस्प्ले 1366×768 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ आता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए HDMI पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड WiFi दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ आने 20W के Powerful Speakers भी दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें Alexa शॉर्टकट वॉइसकमांड का सपोर्ट मिलता है जिसमें किसी प्रोग्राम या गाने को सर्च करने के लिए वॉइस कमांड देनी होती है। इसके साथ ही इसमें Netflix, Prime Video और Amazon Music का सपोर्ट भी मिलता है।

Model Redmi Smart Fire TV 32
Display 32Inch 1366 x 768 Pixel Resolution
Ram & Storage 1GB RAM
8GB Storage
Processor & Gpu CPU – Quad core Cortex A35
GPU – Mali G31 MP2
Other Features 20W X 2 Speakers with Dolby Audio

Bluetooth 5.0

2.4GHz/5GHz Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac
(2×2 MIMO)

USB : 2 x USB 2.0
Ethernet : 1
AV : 1
HDMI : 2 (1 Contains ARC)
Earphone : 1
Antenna : 1

Wall Mounted Yes

 

Redmi Smart Fire TV 32 की कीमत

Redmi Fire TV को 13999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसे आप आने वाली 21 मार्च 2023 के दिन दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com से खरीद सकेंगे। ग्राहक इस टीवी को खरीदने पर 2000 रुपये का डिस्काउंट भी ले सकेंगे।

ये भी पढ़ें: 10 मार्च को तहलका मचाने आ रहा MOTO G73 5G स्मार्टफोन, शानदार प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories