बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेक36% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Redmi Laptop, फीचर्स जानकर खरीदने...

36% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Redmi Laptop, फीचर्स जानकर खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

Date:

Related stories

Redmi Laptop: अगर आप लैपटॉप खरीदना चाहते हैं और आपने इसके लिए एक बजट बना  रखा है तो हम आपके लिए एक अच्छे लैपटॉप की जानकरी लेकर आए है। इस आर्टिकल से आपको एक दमदार लैपटॉप की जानकारी मिल जाएगी। इसके साथ ही आप इस ऑफर का फायदा उठाकर पैसों की अच्छी-खासी बचत भी कर पाएंगे। दरअसल, इन ऑनलाइन मार्केट में कई साइट पर सेल जारी है। ऐसे में फ्लिपकार्ट से इस काफी कम कीमत पर रेडमी कंपनी का धांसू लैपटॉप खरीदा जा सकता है तो नीचे देखिए क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

Flipkart से उठाएं ऑफर का फायदा

RedmiBook Pro Laptop  Flipkart पर काफी कम दाम पर मिल रहा है। इसकी असली कीमत 59999 रुपये है। इस ऑफर पर 36 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। इस Laptop  को 37990 रुपये में अपना बनाया जा सकता है, मतलब 40 हजार के अंदर एक शानदार लैपटॉप खरीदा जा सकता है। इस ऑफर पर फेडरल बैंक और HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट मिल रही है। साथ ही UPI से पेमेंट करने पर 2 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

3166 रुपये में खरीदें RedmiBook Pro Laptop 

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, इस लैपटॉप को 3166 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। स्टाइलिश और पोर्टेबल लैपटॉप में काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 15.6 inch की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है।

Model Number JYU4431IN/JYU4446IN
Model Name RedmiBook 15 Pro
Type Thin and Light Laptop
Battery Backup Up to 10 hours
Processor Name Core i5
RAM 8 GB
SSD Capacity 512 GB

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories