सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकलो ..जी तूफानी फीचर्स से सबकी नींव हिलाने आ रहा Redmi...

लो ..जी तूफानी फीचर्स से सबकी नींव हिलाने आ रहा Redmi Note 12S स्मार्टफोन! लुक से नहीं हटेंगी नजरें

Date:

Related stories

ग्लोबली तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 12S स्मार्टफोन, देखते ही हार जायेंगे दिल

अगर आप रेडमी के आगामी स्मार्टफोन को खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि Redmi 12S को सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट किया गया है। इसे 21 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi Note 12S के लॉन्च होते ही OPPO और ViVO की क्या बढ़ेगी टेंशन? फीचर्स देख झूम उठेंगे

Redmi Note 12S का यूजर्स काफी लंब समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। इस स्मार्ट फोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं।

Redmi Note 12S : चीनी कंपनी xiaomi की सबब्रांड कंपनी Redmi अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और गैजेट्स को लॉन्च करती रहती है। जिस पर यूजर्स का काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिलता है। भारत में भी Redmi के खूब फोन खरीदे जाते हैं। अभी हालहि में Redmi Note 12 series को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज ने ग्लोबली तहलका मचा दिया है। अपने ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द Redmi Note 12S स्मार्टफोन को लेकर आ रही है। इसके साथ ही मार्केट में Redmi Note 12 (4G), Note 12 5G, Note 12 Pro और Note 12 Pro+ 5G जैसे फोन्स पहले ही आ चुके हैं।इस फोन को जबरदस्त कैमरे के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Redmi Note 12S के फीचर्स

फीचर्स Redmi Note 12S
डिस्प्ले 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले
स्क्रीन Full HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट्स
चिपसेट Helio G96 चिपसेट
रेम/स्टोरेज 8GB रैम और 128GB स्टोरेज
ऑपरेट Android 13 ओएस बेस्ड MIUI 14
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर 67W का फास्ट चार्जर
कैमरा क्वाड कैमरा सेअप

Redmi Note 12S में क्या है खास?

इसका प्राइमरी कैमरा 108MP मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ ही इसमें 8-megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस भी मिल सकता है।  इसके साथ ही इसके लुक में भी बदलाव किए जा सकते हैं। अगर आप कोई अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। ये फोन Redmi Note 11S का अपग्रेड वर्जन ये बाताया जा रहा है। इस फोन में डेप्थ सेंसर  मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें एक दमदार प्रोसेसर मिलने की भी उम्मीद है। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिग और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन इसके कुछ फीचर्स हैं जो कि लीक हो रहे हैं। जिमकी काफी चर्चा भी हो रही है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories