शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRedmi Note 13 Pro का 200 MP कैमरा क्या बड़ी कंपनियों की...

Redmi Note 13 Pro का 200 MP कैमरा क्या बड़ी कंपनियों की बजाएगा बैंड? लीक फीचर्स से मची खलबली

Date:

Related stories

Redmi Note 13 Pro: चीनी कंपनी Redmi अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और सीरिज को अपने चाहने वालों के लिए लॉन्च करती रहती है। जिस पर यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पोंस भी देखने को मिलता है। भारत में भी Redmi के फोन्स को पसंद करने की एक वजह इसके किफयती कीमत पर अच्छे फीचर्स मिलना है। अपने यूजर्स के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द Redmi note 13 series को लेकर आ रही है। जिसमें Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ जैसे फोन्स मिल सकते हैं।

Redmi Note 13 Pro को किया गया लिस्ट

इस बेहद खास सीरिज का सबसे जबरदस्त मॉडल Redmi Note 13 Pro हो सकता है। इसके कुछ खास फीचर्स लीक हो रहे हैं। जिसने यूजर्स का एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दिया है। वहीं, आपको बता दें, इस सीरिज और मॉडल को लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। Redmi Note 13 Pro को TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है। इस सीरिज को पहले चीन और उसके बाद ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इसमें Redmi Note 13 Pro में 200 MP कैमरा मिल सकता है। अगर वाकई में ये खबर सच साबित होती है तो ये फोन बड़ी मोबाइल कंपनियों के साथ DSLR को भी टक्कर दे सकता है।

Redmi Note 13 Pro के संभावित फीचर्स

फीचर्सRedmi Note 13 Pro
डिस्प्ले 6.67-इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसर 2.4GHz का प्रोसेसर मिल सकता है।
रैम6GB की रैम मिल सकती है।
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिल सकती है/ 128GB, 256GB, 512GB और 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है।
कैमरा200MP तक का हाई रेजोल्यूशन कैमरा, 8MP और 16MP का कैमरा मिल सकता है।
बैटरी5,020mAh की बैटरी मिल सकती है।
चार्जर67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories