शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकनहाने से लेकर खाने तक का बता देती है Redmi की...

नहाने से लेकर खाने तक का बता देती है Redmi की ये सुपर Smart watch, मात्र 139 रूपए में खरीदें

Date:

Related stories

Redmi smart watch: चीनी कंपनी शाओमी की सब ब्रान्ड कंपनी Redmi देश और दुनिया में खूब पसंद की जाती है। Redmi के स्मार्ट फोन, स्मार्ट टीवी सहित तमाम तरह के गैजेट्स को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में यूजर्स Redmi की स्मार्ट वॉच को खरीदने के लिए इसके ऑफर्स की तलाश में रहते हैं। अगर आप भी Redmi की बेहद हाईटेक स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है।

Redmi smart watch सस्ते में खरीदें

आज हम आपको Redmi GPS Watch  (Black Strap, Regular) स्मार्ट वॉच पर मिल रहे 33 फीसदी के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप 5999 रूपए की घड़ी 3999 रूपए में घर ला सकते हैं। Federal Bank Debit and Credit Card, HSBC Credit Card जैसे कार्ड्स से पैमेंट करके 10 फीसदी की छूट पा सकते हैं। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करते हैं तो आप 5 फीसदी का भी ऑफर पा सकते हैं। इतना ही नहीं आप 139 रूपए की EMI भी इस स्मार्ट वॉच पर बनवा सकते हो।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAY SALE 2023 में OPPO RENO7 PRO और OPPO RENO8 के स्मार्ट फोन पर मिल रही छप्परफाड़ छूट

Redmi GPS Watch के फीचर्स

डिस्प्ले3.56 cm (1.4) high resolution, full touch, color display
डिजाइन200+ watch faces, available in 3 different color variants – Black, Blue, Ivory
हेल्थ फीचर24/7 Heart Rate Monitoring, Sleep monitoring, Breathing exercises
स्पोर्टेस मोड11 Professional sports mode including the all new Cricket mode
बैटरी लाइफUp to 10 days
खासियतTouchscreen
फिटनेसFitness & Outdoor
स्ट्रेपThermo Plastic Polyurethene

नोटिफिकेशनApp Notifications, Message Notifications with Emoji Support, Call Notifications, Find my Phone, Goal Setting, Weather, Music Control

स्मार्ट फीचर्स11 Sports Mode (Trail Running, Hiking, Cricket, Walking, Indoor Cycling, Pool Swimming, Freestyle, Treadmill, Outdoor Cycling, Outdoor Running, Open Water Swimming), Fitness Goal Setting, Idle Alert, Sleep Monitoring, Guided Breathing

Redmi smart watch एक जबरदस्त स्मार्टवॉच है। जिसमें आपको एक साथ कई तरह के बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। इन फीचर्स से आप बिना फोन के ही काफी कुछ घड़ी के द्वारा चला सकते हैं। इसके साथ ही अपनी हेल्थ से लेकर मूड तक की जानकारी इस घड़ी से ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI CIAZ की तरह सड़कों पर TOYOTA की BELTA कार भरेगी रफ्तार, जानें कब होगी लॉन्च?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories