बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकएक नहीं दो स्मार्ट फोन से तबाही मचाएगा xiaomi, Redmi Note 12...

एक नहीं दो स्मार्ट फोन से तबाही मचाएगा xiaomi, Redmi Note 12 4G के साथ Redmi 12C इस दिन देगा तूफानी दस्तक

Date:

Related stories

कम कीमत और फीचर्स के मामले में Redmi 12C और Moto G13 एक दूसरे को देते हैं जबरदस्त टक्कर! एक क्लिक में देखें...

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Redmi 12C और Moto G13 के बारे में विचार कर सकते हैं। ये दोनों स्मार्टफोन एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देते हैं। इनकी कीमत 10000 रुपए से कम है।

Redmi ने दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ लॉन्च किया धाकड़ Note 12 4G फोन, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

अगर आप रेडमी का स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप रेडमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 12 4G खरीद सकते हैं। इसमें दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Upcoming Smartphone 2023: फीचर्स चाहिए शानदार मगर बजट है कम तो Redmi और Infinix के इन स्मार्टफोन पर डालें एक नजर

Upcoming Smartphone 2023: आने वाले समय में रेडमी और इंफिनिक्स के दमदार फोन्स दस्तक देने वाले हैं। अगर आपका बजट कम है, मगर आप अच्छा स्मार्टफोन चाहते हैं तो आप एक बार इस लिस्ट को देख सकते हैं।

Redmi Upcoming Smartphone: रेडमी के स्मार्टफोन को पसंद करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल कंपनी Redmi Note 12 4G को 30 मार्च को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि शाओमी अपने नए स्मार्टफोन Redmi 12C को भी पेश 30 मार्च को पेश कर सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को किफायती कीमत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी की ऑफिशियल साइट पर Redmi 12C का डिजाइन और इसकी कुछ मुख्य हार्डवेयर डिटेल्स भी लिस्ट की गई हैं। बता दें कि इस हैंडसेट को इसी साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं कैसा हो सकता है Redmi 12C…….

ये भी पढ़ें: TCL का 43 inch FHD Smart  TV खरीदना हुआ आसान, 900 रुपए से भी कम EMI पर पहुंच रहा घर!

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशंस

अगर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.71 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी। यह स्क्रीन HD+रेजोल्यूशन के साथ 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो और एक स्टैंडर्ड 60Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि यह सबसे फास्ट स्मार्टफोन होगा। इसमें 6GB RAM दिया जा सकता है जिसे 5GB तक और भी बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की अन्य जानकारी सामने नहीं आ सकी हैं।

Brand Redmi
Model Redmi 12C
Display Size 6.71 Inches
Display Type HD+ Resolution
Refresh Rate 60 Hz
Processor MediaTek Dimensity G85 Processor
Rear Camera 50 MP
Battery 5000 mAh

क्या हो सकती है कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि उम्मीद लगाई जा रही है कि यह स्मार्टफोन 10000 के प्राइस सेगमेंट में आ सकता है। इसे Xiaomi Fan Festival के तहत लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी गई है। हालांकि इस स्मार्टफोन की सटीक कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Amit Shah Bastar Tour: बस्तर में गरजे अमित शाह, बोले- ‘नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में’

Latest stories