शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकविरोधियों के धुएं निकालने आया Redmi Book 15E Enterprise Edition Laptop, दमदार...

विरोधियों के धुएं निकालने आया Redmi Book 15E Enterprise Edition Laptop, दमदार प्रोसेसर के साथ इन फीचर्स से मचाएगा तबाही

Date:

Related stories

Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop: चीन में Redmi का Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस लैपटॉप को खासकर कमर्शियल यूजर्स और गेमर्स को ध्यान में रखते हुए इसे लॉन्च किया है। यह लैपटॉप काफी हल्का और दिखने में काफी स्टाइलिश है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस लैपटॉप के बारे में कई अहम् जानकारियां देने की कोशिश कर रहे हैं जो आपके लिए कारगर साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर आने वाला है एक और कमाल का फीचर, पलक झपकते ही गायब हो जाएगा Audio!

क्या हैं Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि रेडमी के इस नए लैपटॉप Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop में DC डिमिंग सपोर्ट करने वाली 15.6 इंच की Full HD Display दी गई है। इस लैपटॉप में Intel Core i7 H35 प्रोसेसर दिया गया है जो 5.0 गीगाहार्ट्ज की फ्रिक्वेंसी पर काम करता है। इस लैपटॉप में 16GB तक DDR4 हाई-स्पीड RAM और 512 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह डिवाइस Windows 11 पर काम करता है। इस डिवाइस को खरीदते समय Microsoft Office का लाइफटाइम सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं।

Brand Redmi
Model Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop
Display Size 15.6 Inches
Display Type Full HD
Display Resolution 1920 x 1080 Pixels
Processor Intel Core i7 H35
Operating System Windows 11
RAM 16GB DDR4
Storage 512GB SSD

इन फीचर्स से लैस होगा Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop

अगर Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop में मिल रहे फीचर्स की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इस लैपटॉप में XiaoAI वॉयस असिस्टेंट के साथ ही कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। XiaoAI वॉयस असिस्टेंट से कई टास्क आसानी से पूरे किए जा सकते हैं। इनमें डिवाइस के बीच फाइल ट्रांसफर करना, वॉल्यूम एडजस्ट करना, ईमेल आदि चेक किए जा सकते हैं।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि चीन में इसकी कीमत CNY 5299 है भारतीय रुपयों में यह कीमत लगभग 60000 रुपए हो जाती है। कंपनी Redmibook 15E Enterprise Edition Laptop पर 3 साल की वॉरंटी भी दे रही है।

ये भी पढ़ें: 521km की रेंज और मॉर्डन फीचर से क्या Tesla को चित कर देगी BYD Atto 3 Electric Car? लुक चुरा सकता है दिल

Latest stories