रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon पर मिल रहे Symphony Solaris Quartz और Usha Quartz Room Heater...

Amazon पर मिल रहे Symphony Solaris Quartz और Usha Quartz Room Heater में कौन जल्दी करेगा गर्म ? जानें कीमत और खासियत

Date:

Related stories

Room Heater: सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है। नए साल से सर्दी का प्रकोप और भी ज्यादा बढ़ जाता है। ऐसे में घरों की दीवारें काफी ज्यादा ठंडी हो जाती हैं। इसके अलावा बिस्तर भी काफी ठंडे हो जाते हैं। इनपर सोना काफी मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं कमरों में बैठने में भी काफी दिक्कत होती हैं। अगर ऐसी कड़कड़ाती सर्दी में आप भी रूम हीटर खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो बता दें कि अब विचार करना छोड़ें और रूम हीटर जल्दी ही खरीद लें क्योंकि अमेजन पर रूम हीटर पर बंपर डिस्काउंट चल रहा है। इसके अलावा आज इस आर्टिकल में हम Symphony Solaris Quartz 800W Room Heater और Usha Quartz Room Heater का कंपैरिजन करने जा रहे हैं। इसकी मदद से आप यह जान सकते हैं कि आपके लिए कौन सा हीटर ज्यादा बेस्ट है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Symphony Solaris Quartz 800W Room Heater

सिम्फोनी का यह रूम हीटर 400 और 800 वॉट में आता है। इसका वजन मात्र 1.45 किलोग्राम है। इस नए क्वार्ट्ज 800W रूम हीटर में 400W के साथ दो क्वार्ट्ज ट्यूब दिए गए हैं। इसमें सुरक्षा के लिए फ्रंट ग्रिल दी गई है जिसे बाहरी हीटिंग तत्वों से बचाने के लिए रखा गया है। इसमें रस्ट फ्री स्टेनलेस स्टील मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 1999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1391 रुपए है।

Brand Symphony
Model Symphony Solaris Quartz 800W
Wattage 400W and 800W
Safety Front Grill
Power Supply 230VAC, 50Hz, Single Phase
Weight 1kg 450g
Item Size LxWxH 31.5 x 29.7 x 31.5 cm

Usha Quartz 800W Room Heater

Usha का क्वार्ट्ज का रूम हीटर 800 वॉट में आता है। इसमें ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन दी गई है। यह छोटे या मीडियम कमरे के लिए डिजाइन किया गया है। यह 120 स्क्वायर फीट तक के एरिया को कवर करता है। यह बिजली की खपत भी कम करता है। इसमें भी 400 वॉट और 800 वॉट बिजली खपत और गर्माहट का ऑप्शन दिया गया है। इसका वजन 2488 ग्राम है। इसे टेबल या जमीन पर भी रखा जा सकता है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 1695 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 29 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1199 रुपए है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Brand Usha
Model Usha Quartz 800W
Wattage 400W and 800W
Safety Overheating Protection
Power Supply 230V
Weight 2kg 488g
Item Size LxWxH ‎12D x 8W x 12H cm

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories