रविवार, मई 19, 2024
होमटेकSamsung Big TV Days Sale 2023 में स्मार्टटीवी खरीदने पर मुफ्त मिल...

Samsung Big TV Days Sale 2023 में स्मार्टटीवी खरीदने पर मुफ्त मिल रहा S23 Ultra स्मार्टफोन और 20 फीसदी का कैशबैक, जानें ऑफर

Date:

Related stories

Samsung Big TV Days Sale 2023: इंडियन मार्केट में सैमसग की बाजार हिस्सेदारी काफी बढ़िया है और मजबूत भी है। ऐसे में कंपनी लगातार कई मौकों पर अपने कुछ स्पेशल आइटम्स पर बड़ी सेल के जरिए अपने प्रोडक्ट्स की बिक्री बढ़ाने का काम करती है। ऐसे में सैमसंग की इन दिनों Samsung Big TV Days Sale 2023 चल रही है। इस सेल की शुरुआत 15 जून 2023 से हो चुकी है और ये 25 जून 2023 तक जारी रहेगी। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर काफी शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं।

Samsung Big TV Days Sale 2023 की जानकारी

आपको बता दें कि इस सेल के दौरान सैमसंग अपने बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्टटीवी पर 20 फीसदी का कैशबैक और कई स्पेशल ऑफर्स दे रही है। इस सेल में कस्टमर्स को सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा फोन, फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर और सैमसंग कंपनी के साउंडबार जैसे आइटम फ्री में मिल सकते हैं। यहां पर आपको बता दें कि सैमसंग के ये सभी ऑफर्स ऑनलाइन साइट्स के साथ ही देश के मुख्य सैमसंग रिटेलर्स पर भी दिए जा रहे हैं। इन सभी डील्स पर ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Pad 6 vs Realme Pad X: मिड रेंज में तलाश रहे हैं बढ़िया टैबलेट तो इनके फीचर्स पर डाल सकते हैं एक नजर

कमाल का ये ऑफर

सैमसंग की इस सेल में 98 Inch Neo QOLED SmartTV की खरीद पर कस्टमर्स को फ्री में सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा स्मार्टफोन मिलेगा। इस फोन की कीमत 124999 रुपये है। इस तरह से ये डील बढ़िया रहेगी।

फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर मुफ्त

इस सेल में 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच और 85 इंच के स्मार्टटीवी को खरीदने पर ग्राहकों को 15490 रुपये के सैमसंग कंपनी का साउंडबार मुफ्त में दिया जाएगा। इसके साथ ही कई स्मार्टटीवी की खरीद पर सैमसंग कंपनी का फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर मिलेगा। इस प्रोजेक्टर की कीमत 64990 रुपये है। इसमें कई ओटीटी एप्स की भी सुविधा मिलती है। ये वीडियो प्रोजेक्टर 100 इंच तक की वीडियो स्क्रीन दे सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: सारे काम धंधे छोड़कर लोग Maruti Suzuki Jimny की कर रहे हैं धड़ाधड़ बुकिंग, खूबियां जानकर आप भी खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories