शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart पर बुरी तरह से लुढ़के SAMSUNG Crystal 4K Pro 43 inch...

Flipkart पर बुरी तरह से लुढ़के SAMSUNG Crystal 4K Pro 43 inch UHD Smart TV के दाम! सस्ते में लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Samsung Freedom Fest 2023 सेल में Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन को फ्री में खरीदने का मौका, देखें पूरी डील

Samsung Freedom Fest 2023: कोरियन कंपनी सैमसंग के प्रोडक्ट की मार्केट में अलग ही क्रेज है। इसके अपकमिंग समेत अन्य मॉडलों के सिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और इन प्रोडक्ट के मार्केट में आने के साथ ही मचती है धूम।

Samsung Crystal Vision 4K Smart TV हुई लॉन्च, वीडियो कॉलिंग के साथ ले सकेंगे इन चीजों का मजा

Samsung Crystal Vision 4K TV: कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपने नए मॉडल के स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के प्रोडक्ट की डिमांड टेक बाजार में देखने को खूब मिलती है। इसके अपकमिंग प्रोडक्ट के लिए ग्राहक इंतजार भी करते हैं।

Samsung ने लॉन्च किया 1 करोड़ से ज्यादा कीमत का Micro LED Smart TV, जानें फीचर्स में क्या है खास?

Samsung Micro LED TV: टेक बाजार की मशहूर कंपनी सैसंग ने ऊारतीयबाजार में अपने माइक्रो एलईडी टीवी तो लॉन्च किया है। इसकी कीमत को लेकर खूब खबरें बन रही हैं और बने भी क्यों ना, कीमत भी तो है करोड़ो के पार।

23000 रुपए सस्ता मिल रहा थिएटर को टक्कर देने वाला SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD 4K  Smart TV, यहां से खरीदें

Samsung Crystal 4K 43 inch UHD 4K Smart TV को बहुत हीा कम दाम में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। अगर आप किसी सस्ते और 43 इंच के स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते ैहं।

SAMSUNG Crystal 4K Pro 43 inch UHD Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कम बजट के चलते आप स्मार्ट टीवी नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर मिल रहे SAMSUNG Crystal 4K Pro 43 inch UHD Smart TV  के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बहुत ही अच्छे डिस्काउंट के साथ आप घर ला सकते हैं।

SAMSUNG Crystal 4K Pro 43 inch UHD Smart TV पर मिल रही 41 फीसदी की छूट

ये स्मार्ट टीवी आपको 41 फीसदी ऑफर के साथ 54900 रुपए की जगह 31990 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। वहीं, आप 2666 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। Flipkart Axis कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए ही है। जिसे कभी भी कंपन के द्वारा बदला जा सकता है।

SAMSUNG Crystal 4K Pro 43 inch UHD Smart TV के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Crystal 4K Pro 43 inch UHD Smart TV 
सपोर्टेड ऐप्सNetflix|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमTizen
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
प्रोसेसरCrystal Processor 4K
HDMI3
USB1

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories