शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक50MP कैमरे के साथ जल्द धमाका करने आएगा Samsung Galaxy A54 5G...

50MP कैमरे के साथ जल्द धमाका करने आएगा Samsung Galaxy A54 5G मोबाइल, जानिए लीक फीचर्स की डिटेल

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A54 5G: दुनिया की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी Samsung अपने फोन्स में दमदार फीचर्स दिए जाने की वजह से जानी जाती है। अगर आपको भी Samsung के फोन पसंद हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, Samsung जल्द ही टेक मार्केट में अपने नए फोन Samsung Galaxy A54 5G के साथ धमाल मचाने आएगा। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही वैश्विक स्तर पर पेश करेगी। Samsung के इस Galaxy A54 5G फोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। जानिए क्या हैं इसके लीक फीचर्स।

Samsung Galaxy A54 5G फोन के लीक हुए फीचर्स

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Galaxy A54 5G फोन Awesome White, Awesome Graphite, Awesome Lime और Awesome Violet कलर में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कंपनी A सीरीज के इस फोन में काफी अलग डिजाइन दे सकती है, मतलब इसका लुक बाकी फोन्स के मुकाबले अलग होगा। ये फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, 12GB रैम और 256 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। सैमसंग के इस फोन में Samsung Exynos 1280 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बेहतरीन फीचर्स के साथ OnePlus ने लॉन्च किया Buds Pro 2 Earbuds, जानें क्या है इनकी कीमत और खासियत

ProcessorSamsung Exynos 1280
RAM8GB
Storage256GB
OSAndroid v13
Display6.6 inches (16.76 cm)
Battery5100 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 5 MP
Front Camera32 MP
Refresh Rate120 Hz

इतनी हो सकती है कीमत

ये फोन Android v13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, इस फोन में 5100mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके साथ 25W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इसमें 6.6 inches की Super AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। ये फोन 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके कैमरे को लेकर बताया जा रहा है कि इसके रियर में 50MP का मेन कैमरा दिया जाएगा। वहीं, इसकी कीमत को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फोन 24999 रुपये के दाम पर पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।  

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki: मारुति की Baleno, XL6 और Ertiga में जोड़े गए धांसू फीचर्स, खरीदने से पहले एक बार जरूर देख लें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories