शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSamsung Galaxy M44 5G स्मार्टफोन का 50MP OIS कैमरा लड़कियों को बना...

Samsung Galaxy M44 5G स्मार्टफोन का 50MP OIS कैमरा लड़कियों को बना देगा दीवाना! मिल सकती है Snapdragon 888 चिपसेट

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M44 5G: इस मॉनसून सीजन में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन दस्तक देने को तैयार हैं। स्मार्टफोन सेगमेंट की हर छोटी और बड़ी कंपनी अपने नए मॉडल को लाने में लगी हुई है। ऐसे में अगर आप इन दिनों किसी नए फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। दरअसल स्मार्टफोन इंडस्ट्री की किंग कहे जाने वाली सैमसंग कंपनी अपने नए फोन गैलेक्सी एम44 5जी (Samsung Galaxy M44 5G) को लेकर काफी छाई हुई है। ऐसे में इसकी कुछ खास जानकारियां सामने आई हैं। नीचे जानें क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Samsung Galaxy M44 5G की लीक जानकारी

सैमसंग कंपनी की एम सीरीज के नए फोन में काफी शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। इसके लॉन्च होने से पहले ही इसकी खूबियां मार्केट में छा गई हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दी जाएगी। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा। साथ ही इसमें 6GB रैम दी जाएगी। हालांकि, इसके बारे में ये साफ नहीं है कि इसे कोरियाई मार्केट में ही लॉन्च किया जाएगा या फिर इंडियन मार्केट में उतारा जाएगा।

Samsung Galaxy M44 5G Possible Features

बताया जा रहा है कि इसमें 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें 6000mah की बैटरी के साथ 25 वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। फोन में वॉटरनॉच स्क्रीन के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। इस फोन में 50MP OIS मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

फीचर्सSamsung Galaxy M44 5G
ProcessorQualcomm Snapdragon 888
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery6000 mAh
Rear Camera50 MP + 13 MP + 5 MP
Front Camera16 MP

इस डिवाइस में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी, 3.5MM का ऑडियो जैक, यूएसबी चार्जिंग और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन को 29999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories