रविवार, मई 12, 2024
होमटेकSamsung Galaxy M55 स्मार्टफोन में मिल सकता है Snapdragon का धाकड़ प्रोसेसर,...

Samsung Galaxy M55 स्मार्टफोन में मिल सकता है Snapdragon का धाकड़ प्रोसेसर, फटाफट जानें लेटेस्ट अपडेट

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M55: दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में से एक सैमसंग अपने नए फोन्स के साथ लगातार दस्तक देने के लिए तैयार है। सैमसंग लवर्स को ये जानकारी पसंद आ सकती है। दरअसल सैमसंग गैलेक्सी एक मशहूर फोन सीरीज है। ऐसे में कंपनी गैलेक्सी एम सीरीज के तहत एक धांसू स्मार्टफोन लाने वाली है। जी हां, इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसकी खास जानकारी लीक हो गई है। देखें क्या है इसकी डिटेल।

Samsung Galaxy M55 की लीक डिटेल

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग का ये अपकमिंग फोन 5G नेटवर्क के साथ आएगा। लीक जानकारी के मुताबिक, इस फोन में Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट दी जाएगी। साथ ही 8GB रैम के साथ एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा।

Samsung Galaxy M55 के संभावित फीचर्स

इसके अलावा सैमसंग के इस अपकमिंग फोन में 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले मिल सकती है। फोन चलाने के लिए 6000mah की बैटरी और 25W का फास्ट वायर्ड चार्जर आ सकता है। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट दी जा सकती है।

फीचर्सSamsung Galaxy M55 की डिटेल (अनुमानित)
स्क्रीन6.7 इंच
प्रोसेसरSnapdragon 7 Gen 1
बैटरी6000mah
रियर कैमरा108MP
फ्रंट कैमरा32MP
रिफ्रेश रेट 120hz

वहीं, फोन के रियर में 108MP का OIS कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूसएबी टाइप सी और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories