शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S Series: AI आइडिया से Valentine Day हो जाएगा स्पेशल,...

Samsung Galaxy S Series: AI आइडिया से Valentine Day हो जाएगा स्पेशल, बड़े सरप्राइज के लिए रहें तैयार

Date:

Related stories

ChatGPT और Gemini को क्या मात दे पाएगा Mark Zuckerberg का नया Meta AI?

Meta AI: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का क्रेज देश ही नहीं...

Samsung Galaxy S Series: फरवरी के महीने को प्यार का महीना भी कहा जाता है। इस महीने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर प्यार करने वाले लोग जश्न मनाते हैं। अगर आप भी अपने प्यार के लिए इस बार कुछ खास करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए ये खबर स्पेशल रह सकती है।

दरअसल सैमसंग कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज के तहत एक्स (ट्विटर) के जरिए एक बड़ी जानकारी साझा की है। सैमसंग गैलेक्सी एआई (Samsung Galaxy AI) का कमाल आपके प्यार के लिए स्पेशल हो सकता है।

Samsung Galaxy S Series के जरिए Valentine Day बनेगा खास

सैमसंग इंडिया ने एक्स प्लेटफॉर्म पर 10 फरवरी 2024 को एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सैमसंग ने लिखा, ‘आपके वैलेंटाइन के लिए दिल दहला देने वाला सरप्राइज़ कैसा रहेगा? हाँ, हमने आपके विशेष दिन के लिए कुछ योजना बनाई है। बने रहें! #GalaxyOfLove जल्द ही आ रहा है।‘ साथ ही गैलेक्सीएआई और सैमसंग के हैशटैग का उपयोग किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज से Samsung Galaxy AI करेगा धमाका

सैमसंग ने इसके साथ एक 25 सेकेंड की वीडियो भी शेयर की है। इसमें वैलेंटाइन डे के लिए कुछ स्पेशल करने वालों के लिए गैलेक्सी एआई एक शानदार आइडिया देगा। ऐसे में GalaxyOfLove जल्द आ रहा है। सैमसंग के इस सरप्राइज के लिए फिलहाल आपको इंतजार करना होगा।वहीं, खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर 2568 व्यूज, 70 लाइक, 24 रिट्वीट और 8 कमेंट आ चुके थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories