सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकiPhone 13 की टक्कर झेलने वाले Samsung Galaxy S20 FE 5G...

iPhone 13 की टक्कर झेलने वाले Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन पर मिल रही 45000 रुपए की छूट देखें Flipkart की जबरा डील

Date:

Related stories

Amazon Sale:45000 सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन, Oneplus 11R को देता है टक्कर

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की बड़ी टेक कंपनियों में...

Samsung Galaxy S20 FE 5G:सैमसंग के स्मार्टफोन्स का जलवा पूरी तरह से बरकरार है। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। सैमसंग की सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली सीरिज की अगर बात होती है तो सभी ध्यान में सबसे पहले नाम Samsung Galaxy S का आता है। अगर आप भी किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन को 60 फीसदी के छूट के साथ मिल रहा है। इस फोन का मुकाबला एप्पल के आईफोन 13 जैसे फोन्स है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन के फीचर्स

ये फोन आपको Cloud Navy फोन 8GB RAM, 128GB Storage वाला फोन No Cost EMI & Additional Exchange Offers के साथ मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस फोन की कीमत 74999 रुपए है, जिसे 60 फीसदी छूट के बाद 29999 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर यूजर्स को 45000 रुपए तक की छूट मिल सकता है। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी दला जा सकता है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S20 FE 5G
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 865 Octa-Core processor
रोम8GB RAM, 128GB internal memory expandable up to 1TB
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 11.0 operating system
सिम dual SIM
डिस्प्ले6.5-inch(16.40 centimeters) Infinity-O Super AMOLED Display
बैटरी4500 mAh battery (Non -removable) with Super Fast Charging, FAst Wireless Charging & Finger Print sensor
चार्जर Super Fast Charging, FAst Wireless Charging

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories