Samsung Galaxy S22 5G : दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung देश और दुनिया में अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स को जब भी मौका मिलता है तो वो सस्ते ऑफर में से Samsung के नए और पुराने स्मार्ट फोन्स, स्मार्ट टीवी और अन्य इलेक्ट्रोनिक सामानों को खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं। ऐसे में भारत में सैमसंग का सबसे ज्यादा पसंद किया जानें वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy S22 5G है। इस पूरी ही सीरिज को लोगों ने काफी खरीदा है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन पर चल रहे इस खास ऑफर से इसे खरीद सकते हैं। अमेजन इस फोन पर पूरे 33 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप 85999 रूपए के इस फोन को आप 57999 रूपए में घर ला सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ आप 2,771 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: मात्र 8000 रुपये से कम में मिल रहे ये दमदार बैटरी वाले SMARTPHONES, देखते ही तुरंत खरीद लेंगे

Samsung Galaxy S22 5G के फीचर्स

प्रोसेसर Qualcomm SM8450 Snapdragon 8 Gen 1 (4 Nm)
कैमरा 50 MP + 12 MP + 10 MP
डिस्प्ले 6.1 Inches (15.49 Cm)
स्टोरेज 128 GB
रैम 8 GB
बैटरी 3700 MAh
नेटवर्क 5G Supported By Device (Network Not Rolled-Out In India), 4G (Supports Indian Bands), 3G, 2G
कलर Phantom Black, Phantom White, Green, Pink Gold
प्रोटेक्शन Corning Gorilla Glass Victus+
चार्जर USB Type-C

Samsung Galaxy S22 5G में क्या है खास?

Samsung Galaxy S22 5G एक साथ कई बेहतरीन फीचर्स से भरा हुआ है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आप आज ही अमेजन से इसे घर ला सकते हैं। इस फोन का कैमरा और प्रोसेसर काफी अच्छा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Share.