बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकबंपर डिस्काउंट के साथ मात्र 1949 रूपए में खरीदें SAMSUNG Galaxy S22...

बंपर डिस्काउंट के साथ मात्र 1949 रूपए में खरीदें SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन, ऑफर देख टूट पड़े लोग

Date:

Related stories

Amazon Sale: OMG ये तो लॉटरी है! Samsung Galaxy S22 5G के दामों में आयी भारी कमी, लूट सको तो लूट लो

Amazon Sale: सैमसंग अपनी जबरदस्त तकनीक और इलेक्ट्रोनिक सामान...

SAMSUNG Galaxy S22 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी SAMSUNG अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन के साथ नए गैजेट्स भी मार्केट में लाती रहती है। जिनका यूजर्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। SAMSUNG के नए और पुराने दोनों ही फोन्स को काफी पसंद किया जाता है। इन दिनों यूजर्स के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन किया जा रहा है। इस फोन के फीचर्स ने यूजर्स को लॉन्चिग के बाद से ही दीवाना बनाया हुआ है। आप flipkart से इसे 17 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैँ। जिसके बाद आपको 66990 रूपए का फोन 53999 रूपए में पड़ेगा।

1949 रूपए में कैसे खरीदें SAMSUNG Galaxy S22 5G?

Bank of Baroda Credit Card और IDFC FIRST Credit Card से पैमेंट करके आप 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं आप 1,949 रूपए की भी नो कोस्ट पैमेंट पर EMI बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भ प्रकार के पैमेंट को देने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

SAMSUNG Galaxy S22 5G के फीचर्स

बॉक्स
Handset, Ejection Pin, Data Cable, Quick Start Guide
सिम
Dual Sim
डिस्प्लेDynamic AMOLED 2X Display
प्रोसेसर
Octa Core
ऑपरेट Android 12
कैमराTriple Camera Setup: 50MP + 12MP + 10MP, Camera Feature: Nightography, Object Eraser
नेटवर्क
5G, 4G LTE, WCDMA, GSM
सेंसरAccelerometer, Barometer, Fingerprint Sensor, Gyro Sensor, Geomagnetic Sensor, Hall Sensor, Light Sensor, Proximity Sensor
बैटरी3700mAh की बैटरी
चार्जर25W फास्ट चार्जिंग चार्जर
सेफ्टीडिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ पैनल
रैम/ स्टोरेज128 GB  / 8 GB RAM)
कलरग्रीन

SAMSUNG Galaxy S22 5G में क्या है खास?

SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन एक बेहतरीन फोन है। जिसमें आपको शानदार कैमरा तो मिल ही रहा है। इसके साथ ही इसमें काफी मजबूत प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। इस शानदार फोन को 2022 में लॉन्चि किया गया था लेकिन सैमसंग ग्लैक्सी सीरिज का ये सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है। जिसे आपको Flipkart से बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories