गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S23 FE 5G आते ही क्या गाड़ देगा सफलता के...

Samsung Galaxy S23 FE 5G आते ही क्या गाड़ देगा सफलता के झंडे? लीक फीचर्स ने फैंस को किया बेताब

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 FE 5G: सैमसंग अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स को जब भी कोई अच्छा मौका या फिर ऑफर मिलता है तो उसे बिल्कुल भी हाथ से जाने नहीं देते हैं। सैमसंग हर साल अपनी S सीरिज को पेश करती है। अभी हालहि में फरवरी के माह में कंपनी की तरफ से Samsung Galaxy S23 को लॉन्च किया गया था। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक मॉडल को पेश किया गया था। अब खबर है कि, कंपनी बहुत जल्द Samsung Galaxy S23 FE 5G को लॉन्च कर सकती है।

Samsung Galaxy S23 FE 5G फोन जल्द हो सकता है पेश

Samsung Galaxy S23 FE 5G फोन फैन एडिशन है। जिसका यूजर्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। आए दिन इस मॉडल को लेकर खबरें लीक होती रहती हैं। हालाकि कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कीमत, लॉन्च डिटेल्स और फीचर्स को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इस फोन के लीक फीचर्स मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, भारत में इस फोन की कीमत 50 से 60 हजार के बीच में हो सकती है।

Samsung Galaxy S23 FE 5G के संभावित फीचर्स

फीचर्सSamsung Galaxy S23 FE 5G
प्रोसेसरExynos 2200 प्रोसेसर के साथ Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर काम कर सकता है।
डिस्प्ले6.4 इंच की Dynamic AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
कैमरा50MP रियर कैमरे के साथ 50MP का मैन कैमरा 8MP का सेंसर और 12MPका टेलीफोटो लेंस मिल सकता है।
बैटरी4500mAh की बैटरी मिल सकती है।
स्टोरेज128GB और 256GB स्टोरेज तक की स्टोरेज मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories