रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकखतरनाक प्रोसेसर के दम पर iPhone को धूल चटाएगी Samsung Galaxy S23...

खतरनाक प्रोसेसर के दम पर iPhone को धूल चटाएगी Samsung Galaxy S23 series!, लॉन्चिग ने बढ़ाई टेंशन

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 series: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बन चुकी Samsung का डंका देश और दुनिया दोनों में ही खूब बज रहा है। ऐसे में यूजर्स को Samsung के जबरदस्त स्मार्टफोन सीरिज Samsung Galaxy S23 series का बेसब्री से इंतजार है। आज ये इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि इस फोन को आज Samsung Galaxy S23, Galaxy S23 Plus और Galaxy S23 Ultra मॉडल्स के साथ ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy S23 series लॉन्च

खास बात ये हैं कि, इस पूरी सीरिज को Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है। जिसका मुकाबला आईफोन की 14 सीरिज से है। Samsung Galaxy Unpacked Event में इस सीरिज को अनवील किया जाएगा। ये इवेंट सैन फ्रांसिस्को  में आयोजित होने जा रही है।

Samsung Galaxy S23 series की लाइव स्ट्रीमिंग

आप इसे सैमसंग की YouTube चैनल, ट्विटर हैंडल, फेसबुक पेज और ऑफिशियल वेबसाइट पर भारतीय समय अनुसार रात 11.30 बजे इस सीरिज की लॉन्चिग होते हुए देख सकते हैं। इस सीरिज के साथ-साथ Galaxy Notebook  को भी लॉन्च किया डजा सकता है। इसके साथ ही इसमें नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी वॉच, बड्स  को भी मार्केट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

Samsung Galaxy S23 Series की कीमत

Galaxy S23 Plus89,999 रुपयेसंभावित
Galaxy S23 Ultra97,400 रुपयेसंभावित
 Samsung GalaxY79000 रूपएसंभावित

Samsung Galaxy S23 Series के फीचर्स

प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 चिपसेट
बैटरी4700mAh 
चार्जर25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
डिस्प्ले6.1 इंच का डिस्प्ले
कैमराफ्रंट साइड में 12MP का सेल्फी कैमरा / बैक साइड में 50MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 10MP का टेलीफोटो लेंस
लॉन्च1 फरवरी
वेरियंटSamsung Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra 

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories