शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S23 स्मार्टफोन नए चटकदार Lime कलर में हुआ लॉन्च, Galaxy...

Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन नए चटकदार Lime कलर में हुआ लॉन्च, Galaxy लवर्स की आई मौज

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S24 Series आने से पहले SAMSUNG Galaxy S23 5G और S23 Plus हुए 34000 तक सस्ते

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Samsung Galaxy S23: कोरिया की और दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने इस साल फरवरी में Samsung Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च किया था और इस सीरीज में कंपनी ने तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इस सीरिज में Galaxy S23, S23+ और S23 Ultra स्मार्टफोन शामिल हैं। लेकिन इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने बताया था कि गैलेक्सी S23हैंडसेट एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होने वाला है और अब कंपनी ने इस कलर को रिवील भी कर दिया है। ग्राहक अब यह स्मार्टफोन चार रंग की जगह पर 5 कलर में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 18000 रुपये वाली Fire-Boltt Smart Watch केवल 1599 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

कौन सा है नया कलर और कितनी है कीमत

Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन को ग्राहक अब तक केवल फैंटम ब्लैक, क्रीम, ग्रीन और लैवेंडर रंग में खरीद सकते थे, लेकिन अब कंपनी ने इस फोन को एक और नए कलर में लॉन्च क दिया है और यह नया रंग लाइम है। जिसके बाद से इस स्मार्टफोन के रंगो की संख्या 5 रंगो की हो गई है। इस नए लाइम कलर वेरिएंट को ग्राहक 74999 और 79999 रुपयेमें खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 की स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें Samsung Galaxy S23 में मिलने वाली स्पेसिफिकेशन कि तो, इसमें ग्राहकों को 8GB Ram और 256GB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा इस फोन में 6.1 इंच की 120hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलती है। वहीं परफॉर्मेंस के लिए Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 10 MP का टेलीफोटो कैमरा और 12 MP का अल्ट्रावाइड कैमरा आता है, तो वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP का कैमरा दिया गया है। हेंडसेट को पावर देने के लिए 3900mAh की बैटरी दी गई है जो कि 22 घंटे का प्लेबैक टाईम देती है। फोन में 25W वायर्ड और 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दी गई है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories