शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S23 खरीदने वालों की आएगी मौज मुफ्त में मिलेंगे Galaxy...

Samsung Galaxy S23 खरीदने वालों की आएगी मौज मुफ्त में मिलेंगे Galaxy Buds 2 Pro ईयरबड्स, ऐसे उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung बहुत जल्द मार्केट में अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज Samsung Galaxy S23 को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरिज को लेकर कहा जा रहा है कि, इसकी टक्कर सीधे आईफोन 14 से होगी। Samsung Galaxy S23 भारत में 1 फरवरी को कदम रखेगा। इसका इंतजार यूजर्स बेसब्री से कर रहे हैं। इस बीच Samsung के यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है।

Samsung Galaxy S23 फोन के साथ Galaxy Buds 2 Pro ईयरबड्स मुफ्त में मिलेंगे

खबर है कि, Samsung Galaxy S23 फोन के साथ बहुत जल्द Galaxy Buds 2 Pro ईयरबड्स भी मुफ्त में मिलेंगे। कपंनी की तरफ से Galaxy Buds 2 Pro ईयरबड्स को लेकर एक ऐड सामने आयी है। जिसमें दिखाया गया है कि, Samsung Galaxy S23 सीरिज के साथ मुफ्त में ये ईयरबडिस मिलेंगे। जैसे ही येखबर सामने आयी यूजर्स इस ऑफर को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इसे सर्च करने लगे। लेकिन इसी दौरान कंपनी की तरफ से इंसे डिलीट कर दिया गया। ऐसे में अब यूजर्स सोच रहे हैं कि, Samsung Galaxy S23 फोन के साथ क्या वाकई में Galaxy Buds 2 Pro ईयरबड्स मुफ्त में मिलेंगे। फिलहाल अभी इसे लेकर ज्यादा कोई जानकारी अभी सामने नहीं आ रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए हो सकता है।

Samsung Galaxy S23 के फीचर्स

प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट
बैटरी 4700mAh 
चार्जर 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
डिस्प्ले 6.1 इंच का डिस्प्ले
कैमरा फ्रंट साइड में 12MP का सेल्फी कैमरा / बैक साइड में 50MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 10MP का टेलीफोटो लेंस
लॉन्च 1 फरवरी
वेरियंट Samsung Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra 

SAMSUNG GALAXY S23 SERIES की Apple से होगी टक्कर

SAMSUNG GALAXY S23 SERIES की कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने तो नहीं आयी है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि, इस फोन इस फोन को 80 हजार से लेकर 1 लाख तक की कीमत में मार्केट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

आपको बता दें, Samsung Galaxy S23 Ultra का मुकाबला Apple iPhone 14 Pro से होने वाला है। यही कारण है कि, इसकी खूब चर्चा हो रही है। इस फोन में  Apple जैसा Satellite Communication फीचर मिलने वाला है। यही कारण है कि, इसकी तुलना आईफोन से की जा रही है।Samsung की इस Upcoming Flagship Series में 3 माॉडल मार्केट में उतारे जाएंगे। इस सीरिज को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इसके साथ ही इसमें एक शानदार कैमरा भी मिल सकता है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories