बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होमटेकआज ही Flipkart से 50 हजार से कम कीमत में कैसे खरीदें...

आज ही Flipkart से 50 हजार से कम कीमत में कैसे खरीदें Samsung Galaxy Z Flip3 5G फोल्डेबल फोन? ऐसे उठाएं ऑफर्स का लाभ

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Flip3 5G: अगर आप सैमसंग का फोल्डेबल फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज इस आर्टिकल में हम आपको सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप3 5जी के बारे में बताने जा रहे हैं। इतना ही नहीं आपको यह जानकर खुशी होगी कि फ्लिपकार्ट से इस फोल्डेबल फोन को खरीदने पर आपको 47 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके अलावा आप कई और ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि यह एक फोल्डेबल फोन है। इसमें 8 जीबी/128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा दिए गए हैं। इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। इसमें 3300 mAh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है। इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जा रही है।

Brand Samsung
Model Samsung Galaxy Z Flip3 5G
Smartphone Type Foldable
Display 6.7 Inches Full HD Display
Battery 3300 mAh, Lithium-ion
Processor Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core Processor
Rear Camera 12 MP + 12 MP
Front Camera 10 MP
Display Resolution 2640 x 1080 Pixels
Display Type Full HD + Dynamic AMOLED 2X Display
Operating System Android 11
Processor Core Octa Core

क्या है कीमत और क्या हैं ऑफर्स 

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy Z Flip3 5G की कीमत 95999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस पर 47 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 49999 रुपए हो गई है। अगर आप इसे एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आपको एक्सचेंज ऑफर पर 20000 तक की छूट मिल सकती है। जिसके बाद इसकी कीमत रुपए 26000 रूपए तक हो सकती है लेकिन इस पर कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आप इनको पूरा करते हैं तो तभी आपको लाभ मिलेगा। इसके अलावा आप कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं और अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ‘कोई नहीं है टक्कर में’…लगातार 16 टेस्ट सीरीज जीतकर TEAM INDIA ने बनाया रिकॉर्ड

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Latest stories