सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold 5 को लेकर आयी अपडेट! देखें डिटेल्स

Samsung Galaxy Z Fold 5 को लेकर आयी अपडेट! देखें डिटेल्स

Date:

Related stories

Best Foldable Smartphone: Samsung और Oppo के ये फोल्डेबल स्मार्टफोन हैं कमाल, फीचर्स के मामले में सब पर पड़ रहे भारी

Best Foldable Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया दिन प्रतिदिन बदलती जा रही है। तमाम स्टाइलिश फोन इस समय बाजार में मौजूद हैं जिनके फीचर्स आईफोन से कम नहीं है। अब अगर ऐसे में कोई चुने तो क्या चुने?

Samsung Galaxy Z Fold 5: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung के गैजेट्स को खूब पसंद किया जाता है। देश ही नहीं दुनिया में Samsung से इलेक्ट्रोनिक सामानों पर यूजर्स जमकर प्यार और विश्वास जताते हैं। ऐसे में कपनी भी अपने यूजर्स का खूब ध्यान रखती है। अभी यूजर्स को Samsung के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 5 का बेसब्री से इंताजर है। ये फोन बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इससे पहले इसके फीचर्स और लुक सामने आया है. जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें, Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 दोनों ही फोन्स एक साथ लॉन्च किए जाएंगे। इन दोनों फोन्स का मुकाबला Oppo Find N2 Flip से हो सकता है। आपको बता दें, इन दोनों ही फोल्डेबल स्मार्टफोन की स्क्रीन Oppo Find N2 Flip में दी गई 3.26 इंच डिस्प्ले से बड़ी होगी। Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन को जुलाई के पहले हफ्ते में इसी साल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Pad 6 vs Realme Pad X: मिड रेंज में तलाश रहे हैं बढ़िया टैबलेट तो इनके फीचर्स पर डाल सकते हैं एक नजर

Samsung Galaxy Z Fold 5 फोन के संभावित फीचर्स

फीचर्सSamsung Galaxy Z Fold 5
डिस्प्ले 7.6 इंच की एमोलेड डिस्प्ले
स्क्रीन120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट 
सेकेंडरी डिस्प्ले 6.2 इंच 
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC 
कैमरा 50MP का मेन कैमरा, 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो कैमरा, सेल्फी 12MP का कैमरा
रैम/स्टोरेज8GB, 12GB रैम और 25GB/512GB और 1TB स्टोरेज वेरिएंट 
बैटरी4400 एमएएच की बैटरी
चार्जर45 वॉट के फास्ट चार्जिंग
लॉन्च26 जुलाई 2023 संभावित

Samsung Galaxy Z Fold 5 की कीमत और लॉन्च

Samsung Galaxy Z Fold 5 की कीमत 1 लाख 82 हजार रुपए से ज्यादा हो सकती है। इसफोन में बेहद शानदार स्क्रीन के साथ जबरदस्त फीचर्स मिल रहे हैं। जिनको लेकर कहा जा रहा है कि, आने वाले समय में ये दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल के iphone 15 series को टक्कर देगा। इस फोन का यूजर्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की माने को इस फोन को अगले महीने 26 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सारे काम धंधे छोड़कर लोग Maruti Suzuki Jimny की कर रहे हैं धड़ाधड़ बुकिंग, खूबियां जानकर आप भी खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories