मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold 5 इन फीचर्स से iPhone, Xiaomi, Vivo और...

Samsung Galaxy Z Fold 5 इन फीचर्स से iPhone, Xiaomi, Vivo और OPPO को देगा करारी शिकस्त! कीमत हैरान कर देगी

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Fold 5: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही Samsung के स्मार्टफोन हो या फिर अन्य इलेक्ट्रिक सामान ग्राहकों के द्वारा देश और विदेश दोनों में खूब पसंद किए जाते हैं। Samsung के सभी गैजेट्स पर यूजर्स खूब प्यार लुटाते हैं। इसके साथ ही Samsung की अपकमिंग सीरिज का भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दें, यूजर्स को सबसे ज्यादा इंतजार Samsung के धाकड़ Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन का है। Samsung का ये जबरदस्त फोल्डेबल फोन अन्य फोन्स से अलग होगा। इस फोन में दमदार प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ खास मिल सकता है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 की खासियत

इस बीच खबर आयी है  कि सैमसंग  Samsung Galaxy Z Fold 5 और Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर सकता है। ये फोन  प्राइमरी कैमरे के लेंस के साथ आएगा। ये फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। जिसमें एक नहीं बल्कि ऐसे कई शानदार फीचर्स हैं जो कि, यूजर्स को अपनी तरफ अट्रेक्ट कर सकते हैं। Samsung Galaxy Z Fold 5 के कैमरे की अगर बात करें तो ये कुछ-कुछ Galaxy S23 Plus से मिलता-जुलता हो सकता है। इसकी फोल्डेबल स्क्रीन की सेफ्टी के लिए Gorilla Glass Victus 2 का इस्तेमाल किया गया है।

ये भी पढ़ें: ‘कोई नहीं है टक्कर में’…लगातार 16 टेस्ट सीरीज जीतकर TEAM INDIA ने बनाया रि

Samsung Galaxy Z Fold 5 के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy Z Fold 5
डिस्प्ले 1 6.2इंच का कवर डिस्प्ले
डिस्प्ले 2 अनफोल्ड करने पर 7.6 इंच का डिस्प्ले
पैनल AMOLED पैनल
सेफ्टी Gorilla Glass Victus 2
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2
मुकाबला Xiaomi, Vivo और OPPO
कीमत 159999

Samsung Galaxy Z Fold 5 कब होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन को 159999 रूपए की कीमत में मार्केट में उतारा जा सकता है। इसके साथ ही इसका मुकाबला एप्पल के आईफोन के साथ Xiaomi, Vivo और OPPO जैसी कंपनियो के फोल्डेबल फोन से हो सकता है। यूजर्स इस फोन का इंतजार बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन खबरों की माने तो मार्केट में जो लीक फीचर्स हैं उन्हीं फीचर्स के साथ कंपनी इसे  जून  2023 में लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories