रविवार, मई 5, 2024
होमटेककॉलिंग और म्यूजिक के साथ दिल का हाल बताने वाली SAMSUNG की...

कॉलिंग और म्यूजिक के साथ दिल का हाल बताने वाली SAMSUNG की Smart Watch को मात्र 1091 रूपए में खरीदनें का धांसू ऑफर

Date:

Related stories

SAMSUNG Smart Watch : दक्षिण कोरिया की कंपनी SAMSUNG दुनियाभर में अपने जबरदस्त फीचर्स और कैमरे के लिए जानी जाती है। यूजर्स इस पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। SAMSUNG के नए और पुराने दोनों ही फोन्स को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन इस बीच SAMSUNG की स्मार्ट वॉच भी यूजर्स की पहली पसंद बनी हुई है।

SAMSUNG Watch 4 घड़ी को सस्ते में खरीदें

अगर आप भी SAMSUNG की किसी स्मार्ट घड़ी की तलशा में हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको SAMSUNG Watch 4 की 44mmSuper AMOLED bluetooth calling function & body composition tracking  (Black Strap, Free Size) घड़ी पर 56 मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस घड़ी की कीमत 29999 रूपए है। लेकिन 56 फीसदी डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 13000 रूपए हो गई है। इस घड़ी को Bank of Baroda Credit Card और IDFC FIRST Credit Card से पैमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं।इतना ही नहीं इस घड़ी को 1,091 की EMI पर 14 फीसदी के ब्याज के साथ भी इसे खरीद सकते हैं।

SAMSUNG Watch 4, 44mmSuper AMOLED bluetooth calling function & body composition tracking  (Black Strap, Free Size) के फीचर्स

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

SAMSUNG Watch 4 के फीचर्स

बॉक्स
Galaxy Watch, Watch strap, Wireless charger, Quick start quide
सेंसर Bioelectrical Impedance Analysis Sensor, Geomagnetic Sensor, Optical Heart Rate Sensor, Electrical Heart Sensor, Accelerometer, Barometer, Gyro Sensor, Light Sensor
चार्जर Wireless Charger
डिस्प्ले Super AMOLED
स्मार्ट फीचर
Answer calls, Dismiss alerts & calls, Quick launch
वारंटी 1 साल
साइज
Free Size

SAMSUNG Smart Watch आपको हेल्थ के साथ कई आपके मूड की भी जानकारी देगी। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो आप SAMSUNG Smart Watch को खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories