Home टेक Samsung Tri-Fold बिगाड़ेगा Apple और Google का खेल! जानें कैसा होगा ये...

Samsung Tri-Fold बिगाड़ेगा Apple और Google का खेल! जानें कैसा होगा ये तीन स्क्रीन वाला फोन?

0

Samsung Tri-Fold : दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक बनकर उभर रही Samsung कंपनी अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ-साथ फोल़्डेबल स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है। सैमसंग को देखते हुए कई सारी टेक कंपनियां भी फोल्डेबल फोन को ला रही हैं। इस बीच Samsung ने अपने विरोधियों को टक्कर देने के लिए और अपना दबदबा कायम रखने के लिए एक नया दांव चल दिया है।  Samsung बहुत जल्द Tri-Fold यानि की तीन स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लेकर आ रही है। ये स्मार्टफोन फोल्डेबल से कई गुना  अलग और स्मार्ट हो सकता है।

Samsung Tri-Fold क्या Apple और Google को देगा टक्कर?

आपको बता दें, Apple और Google जैसी बड़ी कंपनियां भी अपने फोल्डेबल फोन को लॉन्च नहीं कर सकी हैं। लेकिन Samsung ने अभी से ही अपना जलवा दिखाते हुए इन्हें टक्कर देने की तैयारी कर ली है। टिप्स्टर योगेश बरार ने ट्विट करते हुए इसकी जानकारी दी है। सैमसंग इस ट्राई स्मार्टफोन को Samsung Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन के साथ इसी साल मार्केट में पेश कर सकता है।

कैसा होगा Samsung Tri-Fold स्मार्टफोन?

Samsung Tri-Fold को लेकर की दिनों से चर्चा चल रही है। लेकिन कंपनी इस तरह की खबरो को पहले से ही झूठा करार दे चुकी है। ऐसे में Samsung Tri-Fold को लॉन्च करने की खबरों में कितना दम है ये अभी कहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ट्राई फोल्ड वाले कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन को लेकर साल 2020 में कंपनी की तरफ से एक पेटेंट फाइल किया गया था। जिसके बाद पता चला था कि सैमसंग तीन स्क्रीन वाले फोन पर काम कर रही है। ये फोन  Z shape का हो सकता है। जिसे आसानी से जेब में रखा जा सकता है और कहीं भी ले जाया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है।

 

Exit mobile version