शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकअपने पुराने टीवी को कहें बाय-बाय, TCL ने लॉन्च किए 32 inch...

अपने पुराने टीवी को कहें बाय-बाय, TCL ने लॉन्च किए 32 inch Full HD Smart TV, कीमत सिर्फ इतनी

Date:

Related stories

TCL 32 inch Full HD Smart TV: अगर आप इस वक्त नया स्मार्ट टीवी घर लाने की सोच रहे हैं मगर समझ नहीं पा रहे हैं कि किसे खरीदें तो हम आपको बता दें कि इस आर्टिकल में आपको ऐसे स्मार्ट टीवी की जानकारी देंगे, जिसे जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल, टीसीएल (TCL) कंपनी ने अपने 3 नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। टीसीएल के 3 नए स्मार्ट टीवी S5400, S5400A और S5403A है। इन स्मार्ट टीवी में कंपनी ने काफी एडवांस फीचर्स दिए हैं। कंपनी ने इन्हें 32 इंच की स्क्रीन के साथ पेश किया है।

TCL ने लॉन्च किए 32 inch Full HD Smart TV

TCL के सभी 32 inch FullHD Smart TV है। TCL 32 इंच S5400 Smart TV को 15990 रुपये में पेश किया गया है। वहीं, 32 इंच S5400A Smart TV 13490 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही 32 इंच S5403A Smart TV 13990 रुपये के दाम में खरीदा जा सकता है। इन सभी Smart TV को ऑफलाइन रिटेल की दुकान, अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इन सभी स्मार्ट टीवी को 10 फीसदी की इंस्टेंट छूट के साथ घर लाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO से पंगा लेकर लड़कियों का दिल चुराने वाले Vivo Y56 5G स्मार्टफोन को देख यूजर्स बोले-ये ही है मेरा असली प्यार

TCL 32 inch Full HD Smart TV के फीचर्स

TCL के इन सभी स्मार्ट टीवी में बेजल लेस डिजाइन दिय गया है। इनमें डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट मिलता है। ये सभी स्मार्ट टीवी 24W के स्पीकर के साथ आते हैं। इनमें 16GB की रैम और एंड्राइड टीवी इंटरफेस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इन सभी में गूगल टीवी का लेटेस्ट इंटरफेस मिलता है। इसके जरिए स्मार्ट टीवी को सपोर्ट करने वाले ऐप्स गूगल प्ले स्टोर के जरिए इसमें चलाएं जा सकते है। इसके साथ ही इसमें गूगल किड्स मोड का भी सपोर्ट मिलता है, जो बच्चों को सिर्फ सेफ कंटेंट दिखाता है। स्मार्ट टीवी में 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। इसके साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, दो HDMI और यूएसबी 2.0 का सपोर्ट दिया गया है।

स्क्रीन साइज32 inch
स्पीकर 24W
ऑपरेटिंग सिस्टम 11
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ 5.0,

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories