रविवार, मई 5, 2024
होमटेक10000 से कम कीमत में मिल रहे Samsung के इन स्मार्टफोन को...

10000 से कम कीमत में मिल रहे Samsung के इन स्मार्टफोन को देख मचल उठेगा दिल, यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Samsung Phones under 10000 Rupees: सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन मार्केट में काफी पापुलर हैं और इसके साथ इनकी काफी डिमांड भी रहती है। यह एंट्री लेवल से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए भी पॉपुलर है। सैमसंग अपने स्मार्टफोन में काफी ड्यूरेबिलिटी भी देती है और समय-समय पर नए-नए फीचर्स लेकर आती रहती है। ऐसे में हम आपको बताने वाले हैं सैमसंग के एंट्री लेवल और बजट स्मार्टफोन के बारे में, जो आपके लिए हो सकते हैं काफी बेस्ट ऑप्शन।

ये भी पढ़ें: नींद से लेकर धड़कनों तक का ध्यान रखने वाली ONEPLUS NORD SMART WATCH को सस्ते में खरीदनें का मौका, यहां से उठाएं लाभ

Samsung Galaxy F04

सैमसंग के गैलेक्सी एफ04 स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से 8499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टपोन की असल कीमत 11499 रुपये है और इसका 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक अतिरिक्त स्टोरेज को भी बढ़ा सकते हैं। फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आप एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदते हैं तो इस पर 7800 रुपये का ऑफ भी मिल जाएगा। इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा कोर प्रोसेसर आता है।

Samsung Galaxy A03s

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी ए03एस स्मार्टफोन को 9999 रुपये में लिस्ट किया गया है। यह स्मार्टफोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन के स्टोरेज 1TB तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। यह हैंडसेट भी ड्यूल सिम सपोर्टड है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन पर 9450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy M04

सैमसंग गैलेक्सी एम04 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 8770 रुपये की कीमत पर लिस्ट है। इस फोन में भी 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस पर 4जीबी रैम और 64जीबी रोम वाला वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। एम सीरीज में यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P35 ऑक्टा-कोर एसओसी पर बेस्ड है, जो 2.3 गीगाहर्ट्ज़ का पावरफुल प्रोसेसर है।

ये भी पढ़ें: नींद से लेकर धड़कनों तक का ध्यान रखने वाली ONEPLUS NORD SMART WATCH को सस्ते में खरीदनें का मौका, यहां से उठाएं लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories