शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकबिना बिजली के आंधी से भी तेज दौड़ता है ये छोटू-सा पंखा!...

बिना बिजली के आंधी से भी तेज दौड़ता है ये छोटू-सा पंखा! मात्र 379 रुपए में लाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Solar Fan: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में अभी से ही लोग गर्मी से बचने के तरीकों को खोजने लगे हैं। बढ़ती हुई गर्मी के लाथ कई लोगों को ये भी डर सताता है कि, अब बिजली कटने लगेगी और उन्हें भीषण गर्मी में पसीने-पसीने होकर रहना पड़ेगा। देश में ऐसे कई इलाके हैं जहां पर गर्मियों में बिजली की आपूर्ति नहीं पहुंच पाती है। इस दौरान उन्हें कई तरह की परेशानियों को उठाना पड़ता है। अगर आप भी बार-बार बिजली के जानेंसे परेशान हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको एक ऐसे सोलर फैन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी खूबियों और ऑफर को देखने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे।

379 रुपए में खरीदें Solar Fan

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart  Electronics Crafts Table Solar Fan Set  (50 W) फैन पर 52 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये पंखा 799 रुपए की जगह 379 रुपए में पड़ेगा।  IDBI Bank Debit and Credit Card और SBI Mastercard Debit Cards से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की तुरंत ही बचत मिल जाएगी। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

बिना बिजली के देगा ठंडी हवा

ये Solar Fan एक पोर्टेबल फैन है जिसे आप बहुत ही आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं। ये पंखा सूरज की रोशनी से चार्ज होता है। इसे चलाने के लिए आपको किसी भी तरह की बिजली की जरूरत नहीं पड़ती है। ये प्लास्टिक का बना हुआ है। एक बार चार्ज होने पर आप इसे घंटों चला सकते हैं और चिलचिलाती हुई गर्मी से बच सकते हैं। इस सोलर फैन की कीमत भी बहुत  कम है।  इसके साथ ही आप इसे एक स्थान से दूसरे स्थान बहुत ही आसानी से ले जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: खुलते ही कमरे को जमा देगा CARRIER का ये 2 टन वाला AC, आधी कीमत पर खरीदने का ऑफर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories