रविवार, मई 5, 2024
होमटेकSONY के 55 inch UHD 4K Smart TV को 44000 रुपए की...

SONY के 55 inch UHD 4K Smart TV को 44000 रुपए की छप्परफाड़ बचत पर अभी खरीदें, Flipkart का ऑफर देख खुशी से उछल रहे लोग!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद खास साबित हो सकती है क्योंकि इसे जानने के बाद आप थिएटर को टक्कर देने वाले स्मार्ट टीवी को बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं।

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV  पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट SONY 138.8 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  पर 43 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 99990 रुपए की जगह 55990 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपको 44000 रुपए तक की बचत हो सकती है। वहीं इस टीवी पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस टीवी पर EMI के साथ-साथ 11000 रुपए तक का एक्सचजेंज ऑफर दे रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये स्मार्ट टीवी आपको बहुत ही कम कीमत में मिल सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचरSONY 55 inch UHD 4K Smart TV  
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
HDMI2 Side, 1 Rear
USB2 Side

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories