गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकSONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV पर Flipkart दे...

SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV पर Flipkart दे रहा 84000 रुपए से ज्यादा की छूट, खुलते ही बन जाता है सिनेमाघर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 47 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  स्मार्ट टीवी को खरीद के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये टीवी 1 लाख 79 हजार 900 रुपए की जगह 94990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 84910 रुपए की बचत होगी। इसके साथ ही यहां पर इस टीवी को 3247 रुपए की EMI पर भी खरीदने की छूट मिल रही है। जिसके लिए यूजर को ब्याज देन पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SONY Bravia 65 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 65 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV
सपोर्टेडे ऐप्सNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Google TV
रिसॉल्यूशन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
कॉन्टेंट प्रोवाइडरNetflix, YouTube, Prime Video, Hotstar, Sony Liv, Bigflix, Zee5
HDMI4
USB2

SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV की खासियत

ये X80J 4K अल्ट्रा एचडी हाई डायनेमिक रेंज (HDR) स्मार्ट टीवी है। जो कि, आपको जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी देगा। इसके साथ ही बड़ी स्क्रीन की भी सुविधा देगा। इसकी साउड क्वालिटी आपको सिनेमाघर का एहसास कराएगी।इसमें RILUMINOS PRO तकनीक और 4K1 HDR प्रोसेसर X1 के साथ, यह अद्भुत रंगों को देखने के लिए हाई क्वालिटी की सुविधा दी गई है। यह स्मार्ट टीवी Apple AirPlay फीचर के साथ आता है जो आपको अपने पसंदीदा कंटेंट को अपने iPhone या Mac से अपने टीवी पर स्ट्रीम करने के लिए एक दम परफेक्हैट है। इसके अलावा, इसका डॉल्बी एटमॉस फीचर आपको घर पर ही थिएटर का एहसास कराएगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories