मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकसिनेमाघर को मात देने वाली SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart...

सिनेमाघर को मात देने वाली SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV पर flipkart दे रहा 1 लाख 59 हजार 999 रुपए की छूट

Date:

Related stories

Sony ने लॉन्च किए 43 से लेकर 85 इंच तक के Smart TV, कीमत 1 लाख से लेकर 7 लाख तक, खासियत हैरान कर...

Sony Smart TV: टेक बाजार की मशहूर कंपनी Sony अपने उम्दा फीचर के लिए जानी जाती है। बात चाहें कैमरे की हो या स्मार्ट टीवी की ये टेक कंपनी हमेशा अव्वल ही रहती है। इसके अपकमिंग मॉडल को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं जिससे की बाजार में कौतूहल का माहौल रहता है।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV : अगर आपको फिल्मों को देखने का शौक है और बार-बार थिएटर या फिर सिनेमाघर नहीं जाना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर थिएटर के लेवल के SONY Bravia A8F 163.9 cm (65 inch) OLED Ultra HD (4K) Smart Android TV  के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्ट टीवी पर फ्लिपकार्ट 42 फीसदी का ऑफर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 4 लाख 49 हजार 900 रुपए का स्मार्ट टीवी 2 लाख 59 हजार 999 रुपए में मिलेगा।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV  पर मिल रही लाखों की छूट

यहां पर आपको 1 लाख 89 हजार 901 रुपए की बचत होगी। आप यहां पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।  HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके 1250 रुपए की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको तुरंत ही 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाएगा।

इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर 11000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको 11 हजार रुपए की बचत मिलेगी। आप 8887 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV 
सपोर्टेड ऐपNetflix|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड50 W/ Dolby Digital, Dolby Digital Plus, Dolby Pulse, DTS Digital Surround

रिफ्रेश रेट100 Hz
बॉक्स
1 TV Unit
Quick Setup Guide
Voice Remote Control
AC Power Cord
Operating Instructions
Table Top Stand
IR Blaster
Batteries
वी़डियो फीचरPicture Modes: Vivid, Standard, Custom, Cinema Pro, Cinema Home, Sports, Animation, Photo-Vivid, Photo-Standard, Photo-Custom, Game, Graphics
साउंड मोडMusic, Sports, Dialog, Cinema, Standard

ऑडियो फॉर्मेटSound Processing: Clear Audio Plus
HDMI1 Side, 3 Bottom

USB1 Bottom, 2 Side

वारंटी1 Year Manufacturer Warranty

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV  में क्या है खास?

सोनी के इस टीवी के साथ मनोरंजन का आनंद और भी ज्यादा बढ़ जाएगा। इसमें एक्स1 एक्सट्रीम प्रोसेसर, ट्रिलुमिनोस डिस्प्ले, डॉल्बी विजन, मोशनफ्लो एक्सआर टेक्नोलॉजी और एकॉस्टिक सरफेस टेक्नोलॉजी टीवी को थिएटर जैसा बनाती है। अगर आप किसी बड़ी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories