सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकथिएटर को मात देने वाले SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart...

थिएटर को मात देने वाले SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV को मात्र 2922 रूपए में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

Sony ने लॉन्च किए 43 से लेकर 85 इंच तक के Smart TV, कीमत 1 लाख से लेकर 7 लाख तक, खासियत हैरान कर...

Sony Smart TV: टेक बाजार की मशहूर कंपनी Sony अपने उम्दा फीचर के लिए जानी जाती है। बात चाहें कैमरे की हो या स्मार्ट टीवी की ये टेक कंपनी हमेशा अव्वल ही रहती है। इसके अपकमिंग मॉडल को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं जिससे की बाजार में कौतूहल का माहौल रहता है।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV: देश और दुनिया में अपने बेहतरीन फीचर्स और साउंड के लिए एक अलग ही पहचान बना चुकी SONY कंपनी के गैजेट्स को यूजर्स को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। लेकिन ज्यादा कीमत और कम बजट होने के कारण इसे खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन आज जो खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे जानने के बाद आप तुरंत ही SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV को खरीद लेंगे। इसके साथ ही इसके शानदार फीचर्स के दीवाने हो जाएंगे। flipkart इस जबरदस्त टीवी पर 38 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद सिनेमाघर को टक्कर देता ये SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV with Google TV  (KD-65X75K) स्मार्ट टीवी आपका 139990 की जगह 85490 का आपका हो जाएगा।

1 लाख 4 हजार का टीवी 2922 रूपए में कैसे खरीदें?

इस टीवी में कई बेहतरीन फीचर्स हैं जो कि खुलते ही इसे सिनेमा घर में बदल देते हैं। इसके साथ ही Bank of Baroda Credit Card और IDFC FIRST Credit Card  से पैमेंट करके आप 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी की चत कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप नो ईएमआई कोस्ट पर 2,922 रूपए देकर इसे 14 फीसदी के ब्याज के साथ घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: XIAOMI REDMI NOTE 12 PRO PLUS 5G VS IQOO 9 SE 5G: किस हैंडसेट में हैं ज्यादा खासियतें, सिर्फ दो मिनट में जानें फर्क

SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप  Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Google TV
साउंड 20 W /
Clear Phase, S-Master Digital Amplifier, Dolby Audio
बॉक्स Warranty Card, AC Power Cord, Remote Control, Table – Top Stand, User Manual – 1U each Batteries – 2U
कॉन्टेड प्रोवाइडर Netflix, YouTube, Prime Video, Hotstar, Sony Liv, Bigflix, Zee5
सपोर्टेड डिवाइस
Laptop, Mobile, PC
HDMI 2 Side, 1 Rear
USB 2 Side
लुक
Slim Blade Stand
ऑफर Flipkart

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV में क्या है खास?

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV एकबेहद खास टीवी है जो कि, आपको घर पर ही थिएटर का आनंद देगा। इसके साथ ही इसकी साउंड क्वालिटी होम थिएटर से कम नहीं है। अगर आप घर को सिनेमाघर बनाना चाहते हैं तो आप SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV को आज ही बेहद कम कीमत पर Flipkart से खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories