शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकप्रोसेसर ही नहीं रैम से भी यूजर्स के दिलों पर राज करेगा...

प्रोसेसर ही नहीं रैम से भी यूजर्स के दिलों पर राज करेगा Sony Xperia 5V फोन, कैमरे के आगे सब है फेल

Date:

Related stories

Sony Xperia 5V: मशहूर जापानी टेक कंपनी Sony Xperia 5V फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। खबरों की माने तो बहुत जल्द सोनी का चर्चित मॉडल बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो सकता है। इसकी जानकारी लोगों तक एक टिपस्टर के माध्यम से हुई जिसने इसका एक प्रोमो जारी कर इसकी जानकारी आम लोगों तक सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचाई। जारी किए हुए प्रोमो में इसके कुछ फीचर्स को देखा जा सकता है।

तीन रंगों में बाजार में लॉन्च हो सकता है Sony Xperia 5V

खबरों की माने तो सोनी के इस मॉडल के तीन रंगों में बाजार में आने की संभावना है। ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर के कंबिनेशन में इसे आने वाले दिनों में ऑटो बाजार में देखा जा सकता है। जारी किए गए प्रोमो की माने तो इसमें साइड फिंगर सेंसर और कैमरा शटर के होने की खबर है। इसके साथ ही इसमें हेडफोन जैक भी हो सकता है। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरे के होने की संभावना है।

Sony Xperia 5V के संभावित फीचर्स

प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8Gen2
डिस्प्ले 6.3 इंच, 16 cm
रियर कैमरा12MP+12MP+12MP
सेल्फी कैमरा12MP
बैटरी5000mAh
यूएसबी टाइपC
रैम8GB
रिजोल्यूशन1080 x 2520 pixels
इमेज रिजोल्यूशन4000 x 3000 Pixels
स्टोरेजupto 512GB
चिपसेटQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
आपरेटिंग सिस्टमएंड्रायड 13

क्या हो सकती है कीमत और कब तक हो सकता है लॉन्च

खबरों की माने तो Sony का यह संभावित मॉडल Xperia IV की जगह लेगा। बता दें कि सोनी ने अपने इस मॉडल को सितम्बर 2022 में लॉन्च किया था वहीं इसके फीचर भी इसी तर्ज पर डिजाइन किए जा सकते हैं। खबरों की माने तो सोनी अपने इस बहुचर्चित मॉडल को दिसंबर 2023 तक टेक बाजार में लॉन्च कर सकता है। वहीं इसकी कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories