बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकटेक मार्केट में जल्द तहलका मचाने आ रही Techno Spark 10 सीरीज,...

टेक मार्केट में जल्द तहलका मचाने आ रही Techno Spark 10 सीरीज, एक क्लिक में जानिए सबकुछ

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

Techno Spark 10 Series: टेक कंपनी Techno इंडिया में आने वाली 23 मार्च 2023 को अपनी Techno Spark 10 सीरिज को लॉन्च करेगी और इसके लॉन्च को लेकर कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसकी घोषणा कर दी है। इस सीरिज में Tecno Spark 10, Tecno Spark 10C, Tecno Spark 10 5G और Tecno Spark 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। ये सभी स्मार्टफोन 5G से लैस होंगे और इनमें 16GB RAM और 256GB तक का स्टोरेज देखने को मिलेगा। तो आइए देखते हैं कि क्या कुछ स्पेसिफिकेशन इस स्मार्टफोन में मिलने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Motorola का Moto Tab G70 टैबलेट 15 हजार रुपए हुआ सस्ता, 11 इंच डिस्प्ले के साथ मिल रहा पावरफुल प्रोसेसर

Techno Spark 10 Series के फीचर्स

बता दें कि Tecno Spark 10 सीरीज में चार स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। इनमें मीडियाटेक का Dimensity 6020 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा इस सीरिज में 16GB तक रैम के साथ 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी के द्वारा किए गए ट्वीट में जा सकता है कि टेक्नो स्पार्क 10 सीरीज के चारों स्मार्टफोन्स में मेन ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाई पड़ रहा है। इन सभी स्मार्टफोन को ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन रंग के ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।

Series Techno Spark 10
Processor Dimensity 6020
Ram & Storage 16GB & 256GB
Color White, Green, Blue
Camera Rear- Triple
Battery & Charging 5000 Mah & 18Watt

 

Techno Spark 10 Series के अन्य स्पेसिफिकेश और कीमत

इनके अलावा सभी स्मार्टफोन में 6.8 इंच की आईपीएस एलसीडी दी जा सकती है जो कि फुल एचडी रेसोल्यूशन के साथ होगी। इसमें 50 मेगा पिक्सल मेन कैमरा सेटअप के साथ 32 एमपी का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 18W चार्जिंग सपोर्ट का ऑप्शन दिया जा सकता है। इस सीरिज के एंट्री लेवल स्मार्टफोन को 12000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है जो कि इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर इसकी कीमत 15000 से 20000 रुपये के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Smartwatch पहनना हो सकता है खतरनाक, करते हैं इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories