सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकक्यूट लुक और खतरनाक फीचर्स से टेक मार्केट को हिलाने आ रहा...

क्यूट लुक और खतरनाक फीचर्स से टेक मार्केट को हिलाने आ रहा Tecno Phantom X2 Pro 5G फोन, फीचर्स हुए लीक

Date:

Related stories

OnePlus 11R 5G Vs Tecno Phantom X2 Pro 5G: किस हैंडसेट में मिलेगी बड़ी और एडवांस डिस्प्ले, एक क्लिक में देखें फुल फीचर्स

OnePlus 11R 5G Vs Tecno Phantom X2 Pro 5G: वनप्लस का 11R 5G और टेक्नो का Phantom X2 Pro 5G में किस मोबाइल में मिलेगी बड़ी डिस्प्ले। जानिए पूरी जानकारी।

Tecno Phantom X2 Pro 5G: Tecno कंपनी के मोस्ट अवेटेड स्मार्ट फोन Tecno Phantom X2 Pro 5G को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। इस फोन की लॉन्चिग से पहले ही इसके फीचर्स वायरल हो गए हैं। जिन्हें देखते ही यूजर्स इसकी लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। आपको बता दें, Anir Chakraborty नाम टिप्सटर ने ट्विटर पर इस शानदार फोन के फीचर्स और कीमत की जानकारी दी है। इसे 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश लिया जाएगा। ये फोन आपको Mars Orange और Stardust Grey कलर में मिलेगा। इसके साथ ही Tecno Phantom X2 Pro 5G की प्री बुकिंग 17 जनवरी से शुरू होने वाली है।

Tecno Phantom X2 Pro 5G के फीचर्स

डिस्प्ले6.8-इंच Full-HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले 
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9000 5G प्रोसेसर
रेम/ स्टोरेज2GB RAM व 256GB स्टोरेज
कैमरा50MP का प्राइमरी कैमरा /13MP का और दूसरा 2MP का कैमरा /32MP का कैमरा
बैटरी5160mAh की बैटरी
फास्ट चार्जर45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 
कीमत49000 रूपए

Tecno Phantom X2 Pro 5G की लॉन्चिग जनवरी के लास्ट या फिर फरवरी 2023 में हो सकती है। इस फोन में जहरदस्त प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें शानदार कैमरा भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: कम बजट वालो पर मेहरबान हुए AMAZON ने गिराये IPHONE के दाम, अभी नहीं तो कभी नहीं

प्री बुकिंग पर मिल रही 5000 की छूट

अगर आप इस फोन की प्री बुकिंग कराते हैं तो आपको 5000 रुपये डिस्काउंट के साथ 12 महीने के लिए Amazon prime मेंबरशिप और छह महीने तक नो कॉस्ट मासिक किस्त का लाभ उठाने का सुनहेरा मौका मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी 600 ग्राहकों को फ्री में प्रीमियम बिजनेस गिफ्ट बॉक्स भी देगी।

ये भी पढ़ें: HONDA ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली CAR AMAZE पर अचानक लगाया ताला, बंद से होने से टूटा ग्राहकों का दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories