बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकAmazon Sale में 4500 रुपये के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है...

Amazon Sale में 4500 रुपये के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है Tecno Spark 8T फोन, खरीदने पर होगा फायदा

Date:

Related stories

Amazon Sale: इंडियन स्मार्टफोन बाजार में इस वक्त सबसे ज्यादा बजट फोन की मांग बनी हुई है। बजट रेंज वाले मोबाइल देश में सबसे ज्यादा खरीदें और बेचे जाते हैं। ऐसे में फोन कंपनियां अपने नए-नए मॉडलों को लगातार बाजार में उतार रही हैं। आज के समय में एक स्मार्टफोन का होना काफी जरूरी हो गया है। मोबाइल के बिना किसी भी काम को कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है। इस बीच अगर आप अपने लिए एक बजट वाला अच्छा स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आप इस आर्टिकल से अपने लिए एक शानदार फोन काफी कम कीमत पर खरीद पाएंगे। फटाफट जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

Tecno Spark 8T फोन पर खास ऑफर

दरअसल, अमेजॉन पर टेक्नो कंपनी का Tecno Spark 8T काफी दाम पर खरीदा जा सकता है। इस मोबाइल की असली कीमत 12999 रुपये है। मोबाइल को वेबसाइट पर 35 फीसदी की छूट के साथ बेचा जा रहा है। इस छूट के बाद फोन की कीमत कम होकर 8499 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको 4500 रुपये की भारी बचत होगी। इस फोन पर HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 250 रुपये की छूट हासिल की जा सकती है। ऑफर में आपको कैशबैक और बैंक ऑफर का भी लाभ मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

406 रुपये में खरीदें Tecno Spark 8T फोन

अमेजॉन से इस फोन को 406 रुपये की महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, इस दमदार फोन पर 8000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के बाद आप इस फोन को 499 रुपये में भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना फोन किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर फोन की कंडीशन ठीक है तो आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा।

Tecno Spark 8T फोन की जानकारी

ProcessorMediaTek Helio G35
Storage64 GB
RAM4 GB
Battery5000 mAh
OSAndroid 11
Screen Size6.6 inches (16.76 cm)
Rear Camera50 MP
Front Camera8 MP
Resolution1080 x 2408 pixels
Connectivity4G
Weight192 grams
Price12999

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories