शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Prime Phones Party Sale में 3500 रुपये की बचत के साथ...

Amazon Prime Phones Party Sale में 3500 रुपये की बचत के साथ खरीदें Tecno Spark 9 मोबाइल, फटाफट उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Amazon Prime Phones Party Sale: इंडिया में ऑनलाइन शॉपिंग साइट से काफी लोग खरीददारी करते हैं। आजकल की भागदौड़ भरी लाइफ में लोगों के पास समय की कमी है। साथ ही कई अन्य कारण भी हैं, जिस वजह से लोगों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग करना काफी फायदेमंद साबित होता है। आपको बता दें कि इन दिनों अगर आप किसी नए फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास है।

Tecno Spark 9 फोन पर ऑफर

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन पर Amazon Prime Phones Party Sale चल रही है। आप इस सेल में टेक्नो कंपनी के Tecno Spark 9 फोन को काफी अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन को 11499 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर सेल में इस पर 30 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन पर छूट का फायदा लेने के बाद इसे 7999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 3500 रुपये की बचत होगी। इस दमदार मोबाइल पर बैंक ऑफर और कैशबैक का भी फायदा लिया जा सकता है। वही, इस फोन को महज 382 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

इस पर भी दें ध्यान

यहां पर आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये सेल 8 जनवरी तक प्राइम मेंबर्स के लिए जारी रहेगी, मतलब इस ऑफर का फायदा सिर्फ प्राइम मेंबर्स को ही मिलेगा। वहीं, अमेजॉन फ्री डिलीवरी, पे ऑन डिलीवरी, 7 दिनों के अंदर रिप्लेसमेंट और कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Tecno Spark 9 फोन के फीचर्स

Processor MediaTek Helio G37
RAM 4 GB
Storage 64 GB
Battery 5000 mAh
OS Android v12
Screen Size 6.6 inches (16.76 cm)
Display Type IPS LCD
Rear Camera 13 MP
Front Camera 8 MP
Refresh Rate 90 Hz
Weight 194 grams
Resolution 720 x 1600 pixels
Connectivity 4G
Launch Date July 23, 2022 (Official)
Price 7999

­Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories