शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकApple iPhone 15 Pro Max में मिलेगा अब तक का सबसे स्पेशल...

Apple iPhone 15 Pro Max में मिलेगा अब तक का सबसे स्पेशल फीचर, खूबी जानकर खरीदने के लिए हो जाएंगे उतावले!

Date:

Related stories

Apple iPhone 15 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में से एक एप्पल अपने आईफोन के लिए काफी फेमस है। ऐसे में लोगों को अक्सर आईफोन की हर नई जानकारी जानने की उत्सुकता बनी रहती है। अगर आप भी आईफोन के दीवानें हैं तो आपके लिए ये जानकारी आपका दिन बना सकती है। दरअसल, आपको पता ही होगा कि अब लोगों को आईफोन 15 का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आईफोन 15 के टॉप मॉडल की कई खास जानकारियां सामने आई हैं।

Apple iPhone 15 Pro Max की खासियत

मीडिया खबरों के मुताबिक, एप्पल के आईफोन 15 में अब तक के सबसे पतले बेजल मिल सकते हैं। लीक हुई जानकारी में बताया गया है कि Apple iPhone 15 Pro Max के डिस्प्ले के चारों तरफ अब तक के सबसे पतले बेजल दिए जाएंगे। Pro Max में अल्ट्रा थिन बेजल्स दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: दुनिया पर राज करने वाले ELON MUSK की TESLA कार पलक झपकते ही बन गई आग का गोला, ये कमी ले डूंबी!

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि आईफोन के नए मॉडल में 1.5MM के बेजल्स दिए जाएंगे। वहीं, Apple iPhone 14 Pro Max में 2.17MM से काफी पतले होंगे। वहीं, सैमसंग के गैलेक्सी एस22 में 1.95MM के बेजल्स दिए गए हैं। इस हिसाब से Apple iPhone 15 Pro Max में अब तक के सबसे पतले बेजल्स दिए जाएंगे।

iPhone 15 में होगी ये खूबी

वहीं, Apple iPhone 15 में एक डॉयनैमिक आइलैंड डिस्प्ले दी जाएगी, जिससे यूजर्स को काफी अच्छा स्क्रीन एक्सपीरियंस मिलेगा। याद दिला दें कि बीते दिनों Apple iPhone 15 Pro की कई जानकारियां भी सामने आई थी। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, iPhone 15 Pro में एडवांस चिपसेट और बेहतर तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि, ऐसा होने पर इसकी कीमत भी पहले से बढ़ जाएगी।

Apple iPhone 15 Pro Max के संभावित फीचर्स 

मॉडल Apple iPhone 15 Pro Max
प्रोसेसर Apple A15 Bionic
स्क्रीन 6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी 4400 mAh
रियर कैमरा 12 MP + 12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा 12MP

ये भी पढ़ें: इस साल लॉन्च होगी Hyundai Creta को कॉम्पटिशन देने वाली Tata Nexon CNG! मिल सकते हैं ये बेहतरीन फीचर्स

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories