मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकखत्म हुआ इंतजार! इस दिन आएगी Realme Narzo 60 Series, स्मार्टफोन का...

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन आएगी Realme Narzo 60 Series, स्मार्टफोन का कैमरा आपको कर देगा हैरान

Date:

Related stories

Realme Narzo 60 Series: भारतीय मोबाइल मार्केट में रियलमी के फोन काफी पसंद किए जाते हैं। रियलमी के फोन्स में काफी आकर्षक लुक और दमदार कैमरा मिलता है। यही वजह है कि इस कंपनी के हैंडसेट में लोग काफी दिलचस्पी दिखाते हैं। इसी बीच पता चला है कि रियलमी अपने नए फोन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। Realme Narzo 60 Series को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल इस लेटेस्ट फोन की लॉन्च डेट की जानकारी सामने आई है। इस फोन को 26 जून 2023 को बाजार में पेश किया जाएगा। ऐसे में जानिए इस फोन में क्या फीचर्स मिल सकते हैं।

Realme Narzo 60 Series की संभावित खूबियां

नार्जो 60 में 6.43 इंच की सुपर अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। इसमें पंच होल डिस्प्ले के साथ 90hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। इस डिवाइस में MediaTek Helio G96 चिपसेट दी गई है। इसमें एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट के साथ 14 का भी अपडेट मिल सकता है। डिवाइस में 5000mah बैटरी के साथ 33W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप और फ्रंट में 8MP का कैमरा होगा। इस डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

फीचर्सRealme Narzo 60 Series
प्रोसेसरMediaTek Helio G96
स्क्रीन6.43 inches (16.33 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा13 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा8 MP

मिल सकता है ये फीचर

रियलमी इस फोन में 2.5 लाख से अधिक फोटो को रखने के लिए इसमें 1TB की स्टोरेज दे सकती है। हालांकि, अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि इतनी स्टोरेज इंटरनल होगी या फिर इसमें माइक्रोएसडी कार्ड दिया जाएगा। ये फोन ज्यादा स्टोरेज पसंद करने वालों के लिए काफी अच्छा रहेगा। फिलहाल कंपनी इस फोन को अमेजॉन की साइट पर 26 जून को रिवील करेगी। ऐसे में इसकी अधिक जानकारी तभी मिल पाएगी।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories