मंगलवार, मई 28, 2024
होमटेकखत्म हुआ इंतजार! 01 फरवरी को इन तीन दमदार स्मार्टफोन से टेक...

खत्म हुआ इंतजार! 01 फरवरी को इन तीन दमदार स्मार्टफोन से टेक मार्केट को हिलाने आ रहा Samsung

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S24 Series आने से पहले SAMSUNG Galaxy S23 5G और S23 Plus हुए 34000 तक सस्ते

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Samsung galaxy S23: बुधवार यानी कल 1 फरवरी 2023 को सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड ईवेंट होने जा रहे है। इस इवेंट में सैमसंग Galaxy S23 series को लॉन्च करने जा रहे है। इस गैलेक्सी अनपैक्ड ईवेंट में Galaxy S23 series की तीन स्मार्टफोन S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को लॉन्च किया जाना है। कल होने वाले इस इवेंट को लेकर मीडिया में खबरे काफी समय से चल रही है। तो आइये जानते हैं कि इस इवेंट में क्या कुछ होगा खास और कितनी होगी Galaxy S23 series के स्मार्टफोन की कीमत।

ये भी पढ़ें: BUDGET 2023 के आते ही क्या बढ़ जाएंगे स्मार्टफोन के भाव, टेक मार्केट में मची खलबली!

Galaxy S23 series के स्मार्टफोन की कीमत

मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 79999 रुपये से शुरू होकर करीब 85000 रुपये तक जा सकती है। आपको बता दें कि गैलेक्सी S23+ वेरिएंट की कीमत 89999 रुपये और इस सीरीज के टॉप वेरिएंट सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को 114999 रुपये में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Galaxy S23 series में Samsung OneUI 5.1 मिलने की है संभावना

सैमसंग अपनी Galaxy S23 series को लॉन्च करने के साथ Samsung OneUI 5.1 के लीक भी आ चुके हैं। कई लोग Samsung OneUI 5.1 के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। इसमें मिलने वाले कस्टम Android स्किन के जरिए कैमरा ऐप्स में दो बड़े बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। इसके जरिए यूजर्स स्क्रीन के साइड में दिए गए इफेक्ट बटन से सेल्फी लेते वक्त इसमें कई तरह के Effects भी डाल सकेंगे।

Galaxy S23 series में मिल सकते हैं ये फीचर्स

मीडिया में जारी किये गए पहले लीक्स के मुताबिक रिपोर्ट में बताया गया था कि कंपनी फोटो गैलरी ऐप में फैमिली शेयरिंग अलबम का ऑप्शन दे सकती है। इसका मतलब है कि आपके द्वारा ली गई तस्वीर को फैमिली एल्बम में अपने परिवार के सदस्यों के चेहरों को पहचान कर फोटो में ऐड भी कर पाएंगे। इसके अलावा उम्मीद है कि इन स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च होने की उम्मीद है। जिनमें फैंटम ब्लैक, कॉटन फ्लावर (क्रीम), बोटेनिक ग्रीन और मिस्टी लिलैक कलर शामिल हैं। इसके साथ ही गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में Android 13 पर बेस्ड OneUI 5.1 OS के साथ में 6.8इंच की QHD+ डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY Z FOLD 4 और SAMSUNG Z FLIP 4 को फ्री में पाने का है बेहतरीन मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories