शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकSony के ये जबरदस्त Headphone आपके पार्टनर के चेहरे पर ला सकते...

Sony के ये जबरदस्त Headphone आपके पार्टनर के चेहरे पर ला सकते हैं मुस्कान, इस Valentine पर करें गिफ्ट

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Sony Headphone: वेलेंटाइन वीक चल रहा है और हर दिन कोई न कोई खास दिन है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर से मिलने के लिए जा रहे हैं तो आप उनके लिए कोई न कोई खास तोहफा लेकर जाना चाहते होंगे। तो हम आपके लिए आज एक ऐसे ही तोहफे के बारे में बताने के लिए जा रहे हैं जो आपके पार्टनर को काफी अच्छा लग सकता है और अगर आपका पार्टनर म्यूजिक लवर है तो यह सोने पे सुहागा हो सकता है। ये Sony WH-XB910N, Sony WH-1000XM4 और Sony WH-1000XM5 सीरीज हेडफोन हैं। तो आइये जानते हैं इन हेडफोन के बारे में।

ये भी पढ़ें: Valentine Week में लड़कियों का दिल धड़काने आया क्यूट Realme 10 Pro Coca-Cola स्मार्टफोन, कैमरे दीवाना बना देगा

Sony के इन हेडफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन सभी हेडफोन के साउंड इनकी कीमत के हिसाब से काफी अच्छे हैं। इन हेडफोन की बैटरी लाइफ 30 घंटे की है। इन हेडफोन में बाहर की कोई आवाज सुनाई न देने के लिए आपको एक्टिव नॉइस कैंसेलिंग का फीचर्स भी आता जाता है। ये सभी ओवर द इयर हेडफोन वायरलैस कनेक्टिविटी के साथ आते हैं, जिसके लिए इनमें ब्लूटूथ का ऑप्शन दिया गया है। अगर आपके पार्टनर म्यूजिक लवर हैं तो आप उन्हें ये खास तोहफा दे सकते हैं।

Specification Sony WH-XB910N Sony WH-1000XM4 Sony WH-1000XM5
Brand Sony Sony Sony
Model WH-XB910N WH-1000XM4 WH-1000XM5
Color Black Black Black
Headphones Type Over Ear Over Ear Over Ear
Connectivity Bluetooth Bluetooth 5.0 Bluetooth
Active Noise Cancellation (ANC)  Yes Yes Yes
Battery life 30 Hours / 10min charge for 4.5 hours of playback ‎30 Hours 30 Hours / 3 Min Quick Charge = 3 Hours Playback
Hands-free Calling Yes with 5 microphones Yes Yes with 8 Mics

Sony के इन सभी हेडफोन की कीमत

Amazon पर इस वैलेंटाइन डील को खास बनाने के लिए Sony के WH-XB910N, WH-1000XM4 और WH-1000XM5 हेडफोन पर अच्छा खासा ऑफ दिया जा रहा है। Sony का WH-XB910N हेडफोन 12990 रूपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीँ Sony का WH-1000XM4 हेडफोन को आप 19899 रूपए में खरीद सकते हैं। आखिर में Sony का WH-1000XM5 हेडफोन 29990 रुपये में उपलब्ध है। इन सभी हेडफोन पर कई तरह के अन्य ऑफर भी दिये जा रहे हैं। जिनकी ज्यादा जानकारी आप Amazon पर जाकर ले सकते हैं। इन हेडफोन पर ये सभी डिस्काउंट ऑफर 14 फरवरी तक या स्टॉक खत्म होने तक ही रहेंगे। तो इन हेडफोन को खरीदने के लिए जल्दी करें । ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories