सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकइस महीने लॉन्च होने जा रहे OnePlus, Asus और Samsung कंपनी के...

इस महीने लॉन्च होने जा रहे OnePlus, Asus और Samsung कंपनी के ये स्मार्टफोन, टेक मार्केट में मचा देंगे तहलका!

Date:

Related stories

Upcoming Smartphone in April 2023: इस महीनें कई सारी कंपनियां अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली हैं जिनमें Oneplus, Asus और Samsung समेत कई ब्रांड शामिल हैं। बता दें कि मार्च महीनें में स्मार्टफोन की सेल काफी अच्छी हुई है और आने वाले अप्रैल का महीना भी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर खास होने वाला है। तो आइए जानते हैं कि वो कौन से स्मार्टफोन हैं जो इस महीनें लॉन्च होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: टेक मार्केट में तबाही मचाने जल्द लॉन्च हो सकता है iQOO 11 S स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर और फीचर्स कर देंगे हैरान

OnePlus Nord CE 3 Lite

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन भारत में आज यानी 4 अप्रैल को लॉन्च बस कुछ ही घंटो बाद लॉन्च होने वाला है और यह हैंडसेट पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 2 Lite का सक्सेसर वर्जन है। इस फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच की एलसीडी स्क्रीन और Qualcomm Snapdragon 695 का चिपसैट दिया जा सकता है। इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन 25000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जाएगा।

Asus ROG 7

Asus ROG 7 स्मार्टफोन को भारत सहित ग्लोबल लेवल पर आने वाली 13 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसैट के साथ के साथ लॉन्च होगा। इसके अलावा इस फोन में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ में पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी और 165Hz की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है।

Samsung Galaxy M54 5G

हाल ही में Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन को लेकर खबरें आई हैं कि यह फोन इस महीने में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन इसकी लॉन्चिगं डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। यह फोन Exynos 1380 चिपसैट, 108 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी जिसे चार्ज करने के लिए 25W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट इसमें दिया जा सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ में सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इनके साथ Poco F5, Xiaomi 13 Ultra, Vivo T2 Series के स्मार्टफोन भी इस महीनें लॉन्च किए जाएंगे जिसमें से Poco F5 6 अप्रेल को लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें: Twitter के Blue tick के क्यों देना पैसे जब फ्री में मिल रहा इस सेलिब्रिटी देसी ऐप का टिक, देखें पूरी डिटेल्स

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories